रोहतक: सुबह हुई कहासुनी, दोपहर को रिटायर्ड फौजी ने सरेआम युवक को गोलियों से भूना, मौत
Rohtak News in Hindi

रोहतक: सुबह हुई कहासुनी, दोपहर को रिटायर्ड फौजी ने सरेआम युवक को गोलियों से भूना, मौत
रिटायर्ड फौजी को सरेआम गोलियों से भूना

मामले के जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर जयदीप सिंह का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

  • Share this:
रोहतक. जिले के गांव सुनारियां में वीरवार की दोपहर सरेआम एक युवक को गोलियों से भून दिया गया, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल है. हत्या (Murder) का आरोप गांव के ही रहने वाले एक पूर्व सैनिक और उसके साथी नगर निगम पार्षद के पति पर है, जिनकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है. घटना की सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) भी सामने आई है.

बताया जा रहा है 34 साल के देवेंद्र उर्फ फूला का राजीव फौजी के साथ वीरवार सुबह झगड़ा हुआ था. माना जा रहा है इसी झगड़े को लेकर ही आरोपित ने दोपहर के समय कार में सवार होकर जा रहे देवेंद्र को गोलियां मार दी. जिसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस दौरान एक्टिवा से गुजर रहे अंकित निवासी पिलाना को भी गोलियां लग गई. वह अपने मामा के घर आया हुआ था.

वहीं हत्या की ये वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे बाइक सवार दो युवकों को कार में सवार होकर आया एक युवक गोलियों का निशाना बना रहा है. गोली लगते ही देवेंद्र बाइक से गिर जाता है, जबकि पीछे बैठा उसका साथी गोली से जख्मी होने के बाद किसी तरह मौके से भाग कर अपनी जान बचाता है. हमलावर यहीं नहीं रुकता, बल्कि वह गाड़ी से नीचे उतरकर गली में पड़े देवेंद्र को कई गोलियां और मारता है.



इसके बाद दहशत फैलाने को वह हवाई फायर भी करता दिख रहा है. बताया जाता है कि हवा में गोलियां चलाते हुए राजीव ने ग्रामीणों को गवाही न देने की धमकी भी दी और बाद में नगर निगम पार्षद संतोष के पति रामू के साथ बाइक पर बैठकर मौके से फरार हो जाता है.घटना के बाद देवेंद्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई लाया गया. मामले के जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर जयदीप सिंह कहते हैं कि केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading