लाइव टीवी

मनीष ग्रोवर के समर्थन में उतरे जिला परिषद चेयरमैन, बोले- पहले कुंडू बताएं, इतनी संपत्ति कहां से लाए

Dheerendra Chaudhary | News18 Haryana
Updated: January 20, 2020, 5:24 PM IST
मनीष ग्रोवर के समर्थन में उतरे जिला परिषद चेयरमैन, बोले- पहले कुंडू बताएं, इतनी संपत्ति कहां से लाए
'भ्रष्टाचार के आरोप लगाने वाले पहले खुद अपनी जांच कराएं.

पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर (Manish grover) पर कुंडू की ओर से लगाए गए भ्रष्टाचार (Corruption) के आरोपों पर सतीश भालौठ ने कहा कि किसी के खिलाफ अपशब्द नहीं बोलने चाहिए.

  • Share this:
रोहतक. पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर (Manish Grover) और महम के निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू (Balraj Kundu) के बीच चल रही आरोप-प्रत्यारोप की जंग के बीच में अब नवनिर्वाचित जिला परिषद के चेयरमैन सतीश भालौठ भी कूद पड़े हैं. भालौठ ने सवाल उठाया कि किसी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने वाले पहले खुद अपनी जांच कराए कि वो अथाह संपत्ति कहां से लाए.

सतीश भालौठ सोमवार को ही जिला परिषद के चेयरमैन चुने गए हैं. इससे पहले बलराज कुंडू चेयरमैन थे, लेकिन विधानसभा चुनाव से पहले उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. अब चेयरमैन के लिए दोबारा चुनाव हुए तो सतीश भालौठ ने बाजी मार ली.

कुंडू से पूछे ये सवाल

पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर पर कुंडू की ओर से लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों पर सतीश भालौठ ने कहा कि किसी के खिलाफ अपशब्द नहीं बोलने चाहिए. अपनी बात रखने का एक तरीका होता है, लेकिन जिस तरह से हंगामा खड़ा किया जा रहा है, वह ठीक नहीं है. जो आरोप लगा रहे हैं, वे पहले अपनी जांच कराएं कि इतना धन कहां से लाए. इतनी अथाह संपत्ति तो चोरी से ही कमाई जा सकती है.

यह भी पढ़ें- विनेश फौगाट रोम रैंकिंग सीरीज कुश्ती चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतीं , ताऊ ने कहा- ओलंपिक में जीतेगी गोल्ड

यह भी पढ़ें- यमुनानगर: हवालात का ताला खोलकर फरार हुए दो चोर, ASI समेत तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 5:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर