Home /News /haryana /

hisar two farmer stuck under well rescue operation continues from 20 hours by army and ndrf teams hpvk

हिसार में हादसा: मिट्टी धंसने से कुएं में दबे 2 किसान, 15 घंटे से लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

पिछले 15 घंटे से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. एनडीआरएफ से 20 और सेना के 40 जवान खुदाई कार्य में लगे हुए हैं. बताया जा रहा है कि जयपाल और जगदीश नाम के दो किसान कुएं की मरम्मत करने के लिए उतरे थे.

पिछले 15 घंटे से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. एनडीआरएफ से 20 और सेना के 40 जवान खुदाई कार्य में लगे हुए हैं. बताया जा रहा है कि जयपाल और जगदीश नाम के दो किसान कुएं की मरम्मत करने के लिए उतरे थे.

Hisar News: हरियाणा के हिसार के जिले के स्याहड़वा गांव में 40 फिट गहरे कुएं में मिट्टी के धंसने से दो किसान नीचे दब गए थे. हादसे की खबर मिलते ही मौके पर आर्मी-एनडीआरएफ की टीम पहुंच गई थी. लेकिन अभी तक टीम को कोई कामयाबी नहीं मिली है. पिछले 15 घंटे से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. एनडीआरएफ से 20 और सेना के 40 जवान खुदाई कार्य में लगे हुए हैं. बताया जा रहा है कि जयपाल और जगदीश नाम के दो किसान कुएं की मरम्मत करने के लिए उतरे थे. रविवार सुबह मिट्टी धंसने से यह हादसा हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

हिसार. हरियाणा के हिसार के जिले के स्याहड़वा गांव में 40 फिट गहरे कुएं में मिट्टी के धंसने से दो किसान नीचे दब गए थे. हादसे की खबर मिलते ही मौके पर आर्मी-एनडीआरएफ की टीम पहुंच गई थी. लेकिन अभी तक टीम को कोई कामयाबी नहीं मिली है. पिछले 15 घंटे से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. एनडीआरएफ से 20 और सेना के 40 जवान खुदाई कार्य में लगे हुए हैं. बताया जा रहा है कि जयपाल और जगदीश नाम के दो किसान कुएं की मरम्मत करने के लिए उतरे थे. रविवार सुबह मिट्टी धंसने से यह हादसा हुआ है. पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी घटनास्थल पर मौजूद हैं. वहीं जिन परिवारों के लोग मिट्‌टी में दबे हैं, उनका रो रोकर बुरा हाल है.

बताया जा रहा है कि रविवार सुबह सात बजे के करीब गांव स्याहड़वा के जयपाल और जगदीश उर्फ फौजी खेत में बने एक गहरे कुएं में किसी काम से उतरे थे. वहीं दो-तीन व्यक्ति कुएं के ऊपर भी मौजूद थे. दोनों 40 फुट नीचे कुएं में काम कर ही रहे थे कि कुंआ बैठ गया. मिट्‌टी की एक बड़ी थेह नीचे गिर गई और जयपाल और जगदीश नीचे दब गए. कुएं के ऊपर मौजूद लोगों ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे.

ग्रामीण भी अपने स्तर पर कुएं से मिट्टी निकालने में जुटे हैं. फिलहाल मिट्‌टी में दबे दोनों व्यक्तियों को बाहर निकालने का अभियान चल रहा था. जेसीबी मशीन से कुएं से मिट्‌टी निकालने का काम जारी है। प्रशासन की ओर से आर्मी-एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है.

Tags: Hisar news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर