SBI के सुरक्षा गार्ड ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, सह कर्मचारी की मौत से था परेशान

बैंक में कार्यरत एक सुरक्षा गार्ड ने खुद को गोली मार ली है.
बैंक में कार्यरत एक सुरक्षा गार्ड ने खुद को गोली मार ली है.

कैथल (Kaithal) में एसबीआई बैंक (SBI) में कार्यरत एक सुरक्षा गार्ड (Security Guard) ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है. बताया जा रहे है कि वह अपने साथी की मौत (Death) से आहत था, इसलिए उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया.

  • Last Updated: November 11, 2020, 1:20 PM IST
  • Share this:
कैथल. कैथल के करनाल रोड़ स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of India) में आज सुबह एक सुरक्षा गार्ड ने खुद को गोली मार ली, जिसमें सुरक्षा गार्ड (Security Guard) की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि गार्ड मानसिक तनाव (Stress) से जूझ रहा था, जिसके चलते उसने यह कदम उठाया है.

कैथल डीएसपी और बैंक के मैनेजर ने बताया की सुरक्षा गार्ड अपने एक साथी की कोरोना से हुई मौत की वजह से पिछले कई दिनों से मानसिक तनाव में था, जिसके चलते आज सुबह उसने खुद को गोली मार ली. इस घटना में सुरक्षा गार्ड की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी होने पर कैथल सिविल लाइन के एसएचओ डीएसपी दिलीप सिंह और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुटी गई. गौरतलब है कि सुरक्षा गार्ड बलविंदर कैथल के गांव कोटडा का रहने वाला है और भूतपूर्व सैनिक है. वह बैंक में सुरक्षा गार्ड के तौर पर नौकरी कर रहा था.

जहरीली शराब: CM मनोहर लाल खट्टर बोले- मिलेगा 2 लाख का मुआवजा, होगी कार्रवाई



कैथल डीएसपी दिलीप सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि करनाल रोड स्थित एसबीआई बैंक के सुरक्षा गार्ड ने खुद को गोली मार ली है. उन्होंने बताया कि हमने मौके पर पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी ली है. लोगों से पता चला कि उसके साथी कि कोरोना से  मौत होने पर वह तनाव में था, जिसके कारण उसने यह कदम उठाया है. सुरक्षा गार्ड पिछले कई दिनों से तनाव में था और उसमे आज बुधवार की सुबह खुद को गोली मार ली है, फिलहाल मामले की जांच चल रही है.
सोनीपत में CIA टीम पर फायरिंग
सोनीपत जिले के कैलाशपुर गांव के पास सीआईए की टीम ने देर रात हत्या और लूट के मामले में आरोपपियों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. तीनों ही आरोपी कार में सवार होकर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे थे. तभी उनकी मुठभेड़ पुलिस से हो गई, जिसके बाद जिस पर पुलिस ने जवाबी फायरिंग की. इसमें दो आरोपियों की गोली और वह घायल हो गए. इसके बाद पुलिस ने तीनों पकड़ लिया. तीनों के कब्जे से पुलिस ने पिस्तौल और कार बरामद की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज