Home /News /haryana /

आप भी पा सकते हैं 5 रुपये में 1 किलो प्याज, 1 किलो टमाटर और 1 किलो आलू, जानें इसके ल‍िए करना होगा क्‍या?

आप भी पा सकते हैं 5 रुपये में 1 किलो प्याज, 1 किलो टमाटर और 1 किलो आलू, जानें इसके ल‍िए करना होगा क्‍या?

हरि‍याणा के सिरसा में एक वेजिटेबल स्टोर की तरफ से स्कीम शुरू की है.

हरि‍याणा के सिरसा में एक वेजिटेबल स्टोर की तरफ से स्कीम शुरू की है.

Haryana News:हर‍ियाणा के स‍िरसा में शुरू हुई इस स्कीम में 5 रुपये में 1 किलो आलू,1 किलो प्याज़ और 1 किलो टमाटर मिलेंगे. इसका फायदा उनको मिलेंगे, जिन्होंने कोरोना वैक्सीन लगवाई हुई है.

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच कोरोना वैक्सीन लगवाने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है. लोग ज्यादा से ज्यादा वैक्सीन लगवाए इसके लिए हरि‍याणा के सिरसा में एक वेजिटेबल स्टोर की तरफ से स्कीम शुरू की है. इस स्कीम में बताया गया है क‍ि कोई भी स्टोर में सब्जी लेने आता है उसने वैक्सीन लगवाई हुई है वो अपना सेर्टिफिकेट या मैसेज दिखायेगा तो उसे मात्र 5 रुपये में 1 किलो आलू,1 किलो प्याज़ और 1 किलो टमाटर दिए जाएंगे.

ये तीनों चीज सिर्फ पांच रुपये में दी जाएंगी. वेजिटेबल स्टोर की तरफ से ये स्कीम सिर्फ वैक्सीन लगवाने वाले लाभार्थियों के लिए है. वेजिटेबल स्टोर के मैनेजर मनदीप ने बताया क‍ि कोरोना की महामारी देश में बहुत फ़ैल रही है. ऐसे लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए सरकार की तरफ से जागरूक किया जा रहा है, तो वहीं हमने अपने स्टोर की तरफ से स्कीम शुरू की है.

इस स्कीम में 5 रुपये में 1 किलो आलू,1 किलो प्याज़ और 1 किलो टमाटर मिलेंगे. इसका फायदा उनको मिलेंगे, जिन्होंने कोरोना वैक्सीन लगवाई हुई है. उसे वैक्सीन का मैसेज या सर्टिफिकेट दिखाना होगा. इसके अलावा उसका 100 रुपये का न्यूनतम बिल हो. मैनेजर ने बताया की बहुत लोग इस स्कीम का लाभ उठा रहे है.

ग्राहक प्रीत ने कहा क‍ि वेजिटेबल स्टोर पर सब्जी लेने आए एक महिला ने कहा क‍ि उसने वैक्सीन लगवाई हुई थी. यहां आकर उसे पता चला की 5 रुपये में तीनो चीज़ों यानी की आलू,प्याज और टमाटर ली है. उन्होंने कहा की ये अच्छी प्रमोशन है.

Tags: 5 rupees, Corona vaccine, Haryana news, Vegetable Store

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर