होम /न्यूज /हरियाणा /

हरियाणा: कोरियर कंपनी के कर्मचारी पर हमला कर लूटे साढ़े 11 लाख, 3 युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

हरियाणा: कोरियर कंपनी के कर्मचारी पर हमला कर लूटे साढ़े 11 लाख, 3 युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

सिरसा के डबवाली में बड़ी लूट को दिया गया अंजाम.

सिरसा के डबवाली में बड़ी लूट को दिया गया अंजाम.

Loot in Sirsa: मुकेश कुमार एक कंपनी में काम करता है. मंगलवार को वह कंपनी कार्यालय से बाइक पर सवार होकर चौटाला रोड पर केनरा बैंक में कैश जमा करवाने निकला था. राजकीय प्राथमिक विद्यालय नंबर तीन के पास पहुंचा था कि पीछे से आए तीन युवकों ने उस पर हमला कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

सिरसा के डबवाली में बड़ी लूट को दिया गया अंजाम.
डबवाली और आस पास के एरिया में पुलिस ने की नाकेबंदी.

सिरसा. हरियाणा के सिरसा जिले के शहर डबवाली में मंगलवार दोपहर दिन दिहाड़े भर बाजार में तीन बदमाश  युवक पर हमला करके करीब साढ़े 11 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. तीन आरोपियों द्वारा युवक की बेरहमी से पिटाई भी की गई जिसकी वीडियो सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है. घटना के बाद पुलिस ने पूरे जिले में नाकाबंदी कर दी,लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चला. फ़िलहाल पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस को इस मामले की पूरी जानकारी दे दी है. पुलिस ने पीड़ित व्यक्ति के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार पंजाब के गांव किलियांवाली निवासी मुकेश कुमार एक कंपनी में काम करता है. मंगलवार को वह कंपनी कार्यालय से बाइक पर सवार होकर चौटाला रोड पर केनरा बैंक में कैश जमा करवाने निकला था. राजकीय प्राथमिक विद्यालय नंबर तीन के पास पहुंचा था कि पीछे से आए तीन युवकों ने उस पर हमला कर दिया. उससे मारपीट कर तीनों बदमाश रुपए वाला बैग छीनकर फरार हो गए.

मुकेश ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर आए. वारदात की सूचना डबवाली पुलिस को भी दी गई. घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो बदमाशों की तस्वीर कैद मिली है. मीडिया से बातचीत करते हुए पीड़ित मुकेश ने बताया कि उसके पास कुल 11 लाख 44 हजार 327 रुपए थे.

मुकेश ने बताया कि वह ये राशि बैंक में जमा करवाने जा रहा था कि तभी कुछ युवको ने उसपर हमला कर दिया और उससे पैसों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए है. फ़िलहाल इस मामले में पुलिस ने तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Tags: Haryana news, Loot

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर