• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • SIRSA 145 KG OF DODA POST FOUND IN A WATERMELON FILLED CANTER 5 DRUG SMUGGLERS ARRESTED HRRM

हरियाणा: तरबूज से भरे कैंटर में मिला 145 किलोग्राम डोडापोस्त, 5 नशा तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने 5 नशा तस्करों को किया गिरफ्तार

Sirsa News: पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर हिसार रोड पर नाकेबंदी कर कैंटर में तरबूजों के नीचे लादकर लाई जा रही 145 किलोग्राम डोडापोस्त सहित पांच तस्करों को गिरफ्तार किया.

  • Share this:
सिरसा. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर हिसार रोड पर शारदा पैलेस नाकेबंदी कर कैंटर में तरबूजों (Water Melon) के नीचे लादकर लाई जा रही 145 किलोग्राम डोडापोस्त सहित पांच तस्करों (Smugglers) को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से कैंटर व कार जब्त की गई है. पकड़ी गई डोडापोस्त उत्तरप्रदेश से लाई जा रही थी, जिसकी कीमत सवा सात लाख रुपये बताई गई है. आरोपियों के कब्जे से कैंटर व कार को जब्त किया गया है. कार में सवार लोग पायलट की भूमिका निभाते हुए कैंटर चालक को रास्ता साफ होने की जानकारी दे रहे थे.

पकड़े गए आरोपियों की पहचान राजबीर निवासी सरदूलगढ़, सेवक निवासी सरदूलगढ़, गुरमुख निवासी टीटूखेड़ा, रवि सिंह निवासी ओटू व लखा निवासी सरदूलगढ़ के रूप में हुई है. आरोपियों के खिलाफ सिविल लाई थाना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है.

डीएसपी आर्यन चैधरी ने बरनाला रोड स्थित कार्यालय से मंगलवार सुबह बताया कि सीआईए टीम एसआई ओमप्रकाश के नेतृत्व में गश्त पर थी. इस दौरान सूचना मिली की एक कैंटर में तरबूजों के नीचे डोडापोस्त की भारी खेप लाई जा रही है. एक कार कैंटर को पायलट कर रही थी और रास्ता साफ होने की जानकारी दे रही है. इसके बाद सीआईए पुलिस ने हिसार रोड स्थित शारदा पैलेस के पास नाकेबंदी कर दी.

पहले कार को पकड़ा और इसके बाद पीछे से आ रहे कैंटर को रोका गया. केंटर की तलाशी लेने पर 15 प्लास्टिक के कट्टों में भरी  145 किलोग्राम डोडापोस्त बरामद हुई. पकड़ी की डोडापोस्त की कीमत करीब सवा सात लाख रूपये बताई गई है. पुलिस ने इस संदर्भ में पांच आरोपियों को काबू किया है. आरोपियों की पहचान राजबीर निवासी सरदूलगढ़, सेवक निवासी सरदूलगढ़, गुरमुख निवासी टीटूखेड़ा, रवि सिंह निवासी ओटू व लखा निवासी सरदूलगढ़ के रूप में हुई है. पूछताछत में आरोपियों ने बताया कि यह डोडापोस्त सिरसा क्षेत्र में सप्लाई की जा रही थी. आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.
Published by:Rahul Mahajan
First published: