Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    सिरसा: गुरुद्वारा के 30 फीट गहरे सरोवर में 25 साल के युवक ने छलांग लगाकर दी जान

    गुरुद्वारे में कूदकर दी जान
    गुरुद्वारे में कूदकर दी जान

    Suicide: सरोवर में छलांग लगाने से पहले युवक ने मोबाइल सरोवर के किनारे ही रख दिया था..

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 3, 2020, 1:26 PM IST
    • Share this:
    सिरसा. हरियाणा के सिरसा जिले में सोमवार देर शाम सुरतगाडिया बाजार स्थित गुरुद्वारा श्री दसवीं पातशाही के सरोवर में एक 30 वर्षीय युवक ने छलांग लगा दी. जैसे ही लोगो को पता चला तो इसकी सुचना पुलिस को दो गई. पुलिस (Police) टीम गोताखोर के साथ घटना स्थल पर पहुंची और युवक की तलाश में जुट गई. युवक के सरोवर में कूदने की एक सीसीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) भी मिली है जिसमे वो गुरुद्वारा के एक दूर के कैमरे में सरोरवर में कूदता हुआ दिख रहा है.

    बताया जा रहा है कि मानसिक रूप से परेशान 25 वर्षीय युवक ने सरोवर में छलांग लगा दी. जिसमें डूबने से उसकी मौत हो गई. परिजनों और गुरुद्वारा पाठी को दो घंटे बाद पता चला. उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने गोताखोर बुलाकर उसकी तलाश शुरू की. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस के मुताबिक मिनर्वा हाई स्कूल के पास किराये के मकान में रहने वाला 25 वर्षीय सैंकी पुत्र बनवारी लाल पिछले कई दिनों से मानिसक रूप से परेशान रहता था.

    कूदने से पहले मोबाइल सरोवर के बाहर रखा



    सोमवार की दोपहर को वह चुपके से दसवीं पातशाही गुरुद्वारा में पहुंचा. वहां बने 30 फुट गहरे सरोवर में छलांग लगा दी. पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई. छलांग लगाने से पूर्व उसने मोबाइल सरोवर के किनारे ही रख दिया था. जिसे पाठी ने उठाया था.
    गुरुद्वारे के पाठी ने उठाया फोन

    जब सैंकी के चाचा ने दोपहर के खाने के लिए उसे फोन किया तो फोन गुरुद्वारा के पाठी ने उठाया. उसने बताया कि फोन सरोवर के किनोर पड़ा था. इसके बाद परिजन वहां पर पहुंचे. उन्हें अंदेशा हो गया था कि सैंकी ने आत्महत्या कर ली है. परिजनों ने बताया सैंकी अकेला रहता था और मानसिक रूप से परेशान था.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज