COVID-19: सिरसा में कोरोना 28 नए मामले, 1 पुलिसकर्मी और 4 कैदी भी संक्रमित
Sirsa News in Hindi

COVID-19: सिरसा में कोरोना 28 नए मामले, 1 पुलिसकर्मी और 4 कैदी भी संक्रमित
कोरोना संक्रमण से सुरक्षा देता है जुकाम!

इन सभी को इलाज के लिए कोविड अस्पताल (COVID Hospital) भेज दिया गया है. वहीं स्वास्थ्या विभाग इन लोगों की ट्रेवल हिस्ट्री का पता लगाने में जुट गया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
सिरसा. हरियाणा के सिरसा (Sirsa) जिला में कोरोना विस्फोट हुआ है. जिले में एक साथ कोरोना के 28 नए मामले सामने आए हैं. इनमें मुंबई से लौटे 15 लोग, एक हैदराबाद से आया, एक गुरुग्राम से आये व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके अलावा 11 अन्य लोगों में एक सिपाही, चार कैदी, एक निजी अस्पताल का स्वास्थ्य कर्मचारी भी शामिल है. फिलाहाल इन सभी को इलाज के लिए कोविड अस्पताल (COVID Hospital) भेज दिया गया है. वहीं स्वास्थ्या विभाग इन लोगों की ट्रेवल हिस्ट्री का पता लगाने में जुट गया है.

झज्जर में एक ही परिवार में चार संक्रमित मिले

झज्जर जिल के बहादुरगढ़ हलके में सोमवार को चार नए मामले सामने आए हैं. गुरुग्राम की एक कंपनी में नौकरी कर रहे इंजीनियर के चार परिजन संक्रमित मिले हैं. बता दें कि इंजीनियर पहले ही पॉजिटिव मिला था. इसके बाद परिजनों के सैंपल जुटाए गए थे. युवक का इलाज पीजीआई रोहतक में चल रहा है. परिजनों को पीजीआई भेजा जा रहा है. सभी संक्रमित बहादुरगढ़ के विकास नगर के रहने वाले हैं. स्वास्थ्य विभाग ने सैनिटाइजेशन आदि की गतिविधियां शुरू कर दी है.



पंचकूला में बुजुर्ग संक्रमित मिला



वहीं हरियाणा के पंचकूला जिले में कोरोना से संक्रमित बुजुर्ग मिला है. इसकी पुष्टि सेक्टर-6 नागरिक अस्पताल के नोडल अधिकारी डॉ. राजीव नरवाल ने की है. कोरोना से पीड़ित बुजुर्ग 26 मई को दिल्ली से पंचकूला आए थे. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें चंडीगढ़ स्थित पीजीआई में भर्ती करा दिया गया है.

ये भी पढ़ें- हरियाणा सरकार का फैसला: हर जिले में खुलेगी कोरोना टेस्टिंग लैब, स्वास्थ्य मंत्री ने दिए आदेश

Unlock 1.0: हरियाणा के लोगों को आज से मिलेगी ये छूट, दूसरे जिला में आवाजाही को लेकर बड़ा फैसला
First published: June 1, 2020, 2:06 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading