लाइव टीवी

फ्रिज ठीक करवाने के बहाने महिला ने युवक को बुलाया घर, कपड़े उतरवा कर बनाया VIDEO और फिर...
Sirsa News in Hindi

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: January 27, 2020, 7:02 PM IST
फ्रिज ठीक करवाने के बहाने महिला ने युवक को बुलाया घर, कपड़े उतरवा कर बनाया VIDEO और फिर...
युवक को ब्लैकमेल करने वाली दो महिलाएं गिरफ्तार (सांकेतिक तस्वीर)

युवक से 50 हजार की डिमांड की गई. पीड़ित को धमकाया गया कि पैसे नहीं देने पर पुलिस (Police) में उसके खिलाफ आपराधिक मामला (criminal case) दर्ज करवा देंगे

  • Share this:
सिरसा. पुलिस ने ब्लैकमेलिंग करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गैंग के 3 गुर्गों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. गिरफ्तार (arrest) किए गए आरोपियों में दो महिलाएं और एक पुरुष शामिल है. इनका एक साथी अभी फरार बताया जा रहा है. फ़िलहाल पुलिस (Police) ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर इनके कब्जे से 28 हजार रुपये नकद, एक स्कूटी और एक मोबाइल बरामद कर जांच शुरू कर दी है.

मामले की जानकारी देते हुए सिटी थाना प्रभारी सत्यवान ने बताया कि उन्हें कल्याण नगर के रहने वाले नवदीप ने शिकायत दी थी कि कुछ लोग उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं. पीड़ित युवक ने बताया कि एक महिला ने उसे फ्रीज ठीक करवाने के बहाने घर पर बुलाया. जब वो वहां पहुंचा तो उसने कमरे का दरवाजा बंद कर दिया और योजना के अनुसार उसी महिला के दो साथी मौके पर पहुंचे और उसके कपड़े उतार कर उसका वीडियो बनाया गया.

मामला दर्ज, जांच जारी
उन्होंने युवक से 50 हजार की डिमांड की. पीड़ित को धमकाया गया कि पैसे नहीं देने पर पुलिस में उसके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करवा देंगे, जिसके बाद पीड़ित ने तीन बार में कुल 28000 रुपये आरोपियों को दे दिए और पुलिस में इसकी शिकायत दी गई.

एक आरोपी फरार
सिटी थाना इंचार्ज सत्यवान ने बताया कि शिकायत मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 2 महिलाओं सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक आरोपी अभी भी फरार है. पुलिस ने उनके कब्जे से 28000 रुपये, पीड़ित की एक स्कूटी और मोबाइल बरामद कर लिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है.

ये भी पढ़ें :-'दिल्ली चुनाव में AAP और कांग्रेस में टक्कर, बीजेपी आसपास भी नहीं'

राहुल हत्याकांड के तीन आरोपी गिरफ्तार, डेढ़ महीने बाद पुलिस को मिली कामयाबी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 4:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर