अपना शहर चुनें

States

हरियाणा: सिरसा में 17 साल की लड़की को अगवा कर युवकों ने किया गैंगरेप, तीनों आरोपी फरार

सिरसा में युवती से गैंगरेप.
सिरसा में युवती से गैंगरेप.

घरों में काम कर घर लौट रही नाबालिग लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म की वारदात को दिया गया अंजाम. लड़की को जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप. पुलिस कर रही है आरोपियों की तलाश.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 4, 2020, 9:27 AM IST
  • Share this:
सिरसा. हरियाणा के सिरसा जिले में में एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर गैंगरेप (Gangrape) करने का मामला सामने आया है. पीड़ित लड़की ने इसकी शिकायत महिला पुलिस (Haryana Police) को दे दी है जिसके बाद महिला के बयान पर अज्ञात लोगों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 17 साल की नाबालिग लड़की ने बताया कि वो काम खत्म करके अपने घर की तरफ जा रही थी. तभी बीच रास्ते में तीन युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और उसे सुनसान जगह पर ले गए. जहां उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया.

बताया जा रहा है कि लड़की सिरसा के स्‍लम कॉलोनी में रहती है और दूसरों के घरों पर कामकाज करती है. गैंगरेप करने के बाद युवकों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी. लेकिन लड़की ने हिम्मत दिखाकर अपने परिवार को इस घटना की जानकारी दी.

पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की
परिजनों ने पुलिस में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है. लड़की के बयान के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.  महिला थाना प्रभारी सीमा सोढ़ी ने बताया कि सिरसा में एक नाबालिग लड़की के साथ कुछ लोगों ने गैंगरेप किया है. पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.
आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा


पुलिस का कहना है कि पीड़िता का मेडिकल करा दिया गया है और उसके बयान के अनुसार पहले अपहरण किया गया था. फिर सुनसान जगह पर ले जाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. महिला पुलिस आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज