सिरसा में बेकाबू हुआ कोरोना, एक साथ आए 31 नए केस
Sirsa News in Hindi

सिरसा में बेकाबू हुआ कोरोना, एक साथ आए 31 नए केस
हरियाणा के सिरसा जिले में कोरोना का कहर

सिरसा (Sirsa) में अब तक कुल 322 कोरोना संक्रमित मरीज (Corona Patients) मिले हैं, जिनमें से 204 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं. दो कोरोना मरीजों की मौत हुई है.

  • Share this:
सिरसा. हरियाणा के सिरसा जिले में कोरोना (Corona Virus) का कहर लगातार जारी है. जिले में एक साथ 31 कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मामले सामने आए हैं. एक मरीज की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद अस्पताल से छुट्टी भी दी गई है. यह जानकारी सिविल सर्जन डा. सुरेन्द्र नैन ने दी.

उन्होंने बताया कि गांव चामल से एक, वाल्मिकी चौक से एक, लंदन से लौटा एक व्यक्ति, गांव मौजूखेड़ा की महिला, नुहियांवाली का युवक, सिंगापुर से लौटी सिरसा की दो महिलाएं, उपकार कालोनी के पांच, रहमत कालोनी की महिला, रानियां गेट के छह, ढाणी बंजी की दो महिलाएं, बंगाल से लौटा एमसी कालोनी का युवक, गांव पंजुआना में राजस्थान से लौटा 41 वर्षीय व्यक्ति, हुड्डा की एक महिला व बच्चा, ई ब्लाक की महिला, ढाणी तेजा सिंह का व्यक्ति, बेगू रोड के व्यक्ति, बी-ब्लाक का व्यक्ति, एमसी कालोनी का बिहार से लौटा 44 व्यक्ति व डबवाली का 33 वर्षीय व्यक्ति कोरोना संक्रमित मिले हैं.

जिले में अबतक कोरोना से दो लोगों की मौत



रानियां के एक मरीज की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दी गई है. डा. नैन ने बताया कि सिरसा में अब तक कुल 322 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं, जिनमें से 204 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं. दो कोरोना मरीजों की मौत हुई है. सिरसा में अब एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 116 हो गई है. 69 मरीजों का अस्पताल में ईलाज किया जा रहा है जबकि 47 मरीजों को होम आइसोलेशन में रखा गया है.
प्रदेशों में कोरोना मरीजों की संख्या 31 हजार के पार

24 घंटों में 794 नए मामलों से संक्रमितों का आंकड़ा 31,332 पर पहुंच गया. इसमें से 24,384 मरीज ठीक होकर घर लौटे चुके हैं, जिससे रिकवरी रेट 77 फीसद के पार स्थिर बना हुआ है. प्रदेश भर में सबसे ज्यादा फरीदाबाद में 219, गुरुग्राम में 121, रेवाड़ी में 81, हिसार में 47, करनाल में 44, रोहतक में 39, अंबाला में 32, कुरुक्षेत्र में 28, यमुनानगर में 25, पलवल व पंचकूला में 19-19, हिसार व फतेहाबाद में 17-17, नारनौल में 16, झज्जर में 11, जींद में 10, नूंह में 7, भिवानी व कैथल में 6-6, चरखी-दादरी में 5 तथा सिरसा में एक संक्रमित मिला.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading