Home /News /haryana /

नशे में डूबता हरियाणा! 150 ग्राम चिट्टे के साथ दो सगी बहनों समेत 4 गिरफ्तार

नशे में डूबता हरियाणा! 150 ग्राम चिट्टे के साथ दो सगी बहनों समेत 4 गिरफ्तार

चिट्टे के साथ दो बहनें और उनके दो दोस्त गिरफ्तार

चिट्टे के साथ दो बहनें और उनके दो दोस्त गिरफ्तार

Drugs in Haryana: पुलिस द्वारा ख्ती से पूछताछ करने पर चारों ने बताया कि वे लंबे समय से जेजे कॉलोनी में नशा बेचने का काम करते हैं. चारों की आपस में फ्रेंडशिप है. नशा लाने के लिए वे पति पत्नी बनकर दिल्ली जाते हैं, ताकि कोई शक ना हो. उसके बाद सिरसा में आकर पाउच बनाकर नशा बेचते हैं.

अधिक पढ़ें ...

सिरसा. हरियाणा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने दो महिलाओं सहित चार तस्करों (Smugglers) को महाराणा प्रताप चौक से 150 ग्राम चिट्टे (Heroin) सहित काबू किया है. चारों आरोपियों को न्यायालय (Court) में पेश किया गया. न्यायालय ने एक आरोपी को रिमांड (Remand) पर सौंपा है. जबकि दोनों सगी बहनों सहित तीन को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

रिमांड पर लिए गए युवक से पुलिस तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े लोगों के बारे में पूछताछ करेगी और उनकी गिरफ्तारी की जाएगी. गौरतलब है कि पुलिस टीम गश्त पर चैकिंग के दौरान महाराणा प्रताप चौक पर मौजूद थी. इस दौरान सूचना मिली की भारी मात्रा में चिट्टा लेकर तस्कर आ रहे हैं. सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 15 लाख रुपये कीमत की 150 ग्राम हेरोइन सहित दो सगी बहनाों सहित चार तस्करों को काबू किया.

चारों को न्यायालय में पेश किया गया

मीडिया को जानकारी देते हुए यूनिट के प्रभारी उप निरीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि तस्करों की पहचान अक्षय, नवीन व दो सगी बहनों गुलबदन व सुनीता के रूप में हुई है. चारों को न्यायालय में पेश किया गया जहां से अक्षय को रिमांड पर लिया गया है.

नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों की पहचान की जाएगी

रिमांड अवधि के दौरान उससे तस्करी के नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों की पहचान की जाएगी और उन्हें काबू किया जाएगा. दोनों महिलाओं व एक अन्य तस्कर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. आरोपियों के खिलाफ सिविल लाईन थाना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज है..

Tags: Crime News, Haryana news, Haryana police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर