शुगर की बीमारी से परेशान था 80 वर्षीय बुजुर्ग, खुद को गोली से उड़ाया
Sirsa News in Hindi

शुगर की बीमारी से परेशान था 80 वर्षीय बुजुर्ग, खुद को गोली से उड़ाया
80 साल के बुजुर्ग ने की आत्महत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

शुगर की लंबी बीमारी से परेशान होकर उनके पिता 80 वर्षीय बुजुर्ग छोटो सिंह ने खुद को गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्‍त कर ली. पुलिस (Police) ने पोस्‍टमार्टम करवा शव (Dead Body) परिजनों को सौंप दिया है.

  • Share this:
सिरसा. हरियाणा के सिरसा (Sirsa) जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 80 वर्षीय बुजुर्ग छोटा सिहं ने शुगर की बीमारी के कारण दुखी होकर अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर आत्‍महत्या (Suicide) कर ली. 41 वर्षीय मृतक के बेटे नाहर सिंह के बयान पर पुलिस ने इत्‍फाकिया कार्रवाई की है.

उन्‍होंने बताया कि शुगर की लंबी बीमारी से परेशान होकर उनके पिता 80 वर्षीय बुजुर्ग छोटो सिंह ने खुद को गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्‍त कर ली. पुलिस ने पोस्‍टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया है. प्राथमिक जानकारी के अनुसार मृतक 5 साल तक सेना में नौकरी कर चुका है और उसके बाद उसने सेना को छोड़ दिया था.

बुजुर्ग हमेशा साथ रखता था बंदूक



मृतक ने मकान के बाहर ही कमरे में खुद को गोली मारी ली इसी कमरे में खुद रहता था. आधी रात के बाद उसने खुद पर फायर कर लिया. मृतक के तीन बेटे हैं जिनमें से एक की मौत पहले हो चुकी है. जिस कमरे में वे रहता था उसी में बंदूक हमेशा साथ रखता था.
जांच में जुटी पुलिस

वहीं नाबालिग पोता दादा छोटू सिंह के पास ही सोया हुआ था. जब देर रात को छोटा सिंह ने गर्दन के नीचे ठोढ़ी के पास खुद को गोली मारी तब पोते ने शोर मचा दिया. फिर परिजन भी मौके पर पहुंच गए मगर तब देर हो चुकी थी. फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवाया. पोस्टमार्टम के बाद मृतक के शव को परिजनों को सौंप दिया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading