सिरसा: फंदे से लटके मिले लिव इन में रह रहे महिला और युवक के शव, 4 बच्चों की मां थी मृतका
Sirsa News in Hindi

सिरसा: फंदे से लटके मिले लिव इन में रह रहे महिला और युवक के शव, 4 बच्चों की मां थी मृतका
लिव इन में रह रहे जोड़े ने की आत्महत्या

महिला की उम्र करीब 43 साल. पंजाब (Punjab) में हुई थी उसकी शादी (Marriage). महिला के 4 बच्चे भी है. वहीं युवक की उम्र करीब 25 साल.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 20, 2020, 7:43 AM IST
  • Share this:
सिरसा. डबवाली के गांव गोदिका में लिव इन रिलेशनशिप (Live in relationship) में रह रहे महिला और युवक ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. घटना बुधवार की है. महिला की उम्र करीब 43 साल है. वहीं युवक की उम्र 25 साल बताई जा रही है. मृतक की शादी पंजाब में हुई थी और उसके चार बच्चे भी हैं. काफी समय से दोनों गांव में लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में की जांच कर रही है.

मृतकों की पहचान संतोष (43) तथा संदीप (23) के रूप में हुई है. मूल रूप से हनुमानगढ़ के गांव श्रीनगर की रहने वाली संतोष अबोहर तहसील के गांव मेहराणा में विवाहिता थी. उसके चार बच्चे हैं. संदीप की बुआ उपरोक्त गांव में रहती है. वह अक्सर वहां जाता था. दोनों में जान-पहचान हुई तो संतोष तथा संदीप घर से भाग गए. कुछ दिन अंडर ग्राउंड रहने बाद संदीप उसे अपने घर ले आया. उसका परिवार उससे अलग हो गया. दोनों लिव इन में एक कमरे में रहने लगे थे.

कमरा अंदर से था बंद



दोनों का कमरा अंदर से बंद था. सरपंच ने प्रशासन को सूचित किया. दरवाजे के नीचे से देखने पर दोनों के पैर दिखाई दिए. वीडियोग्राफी करते हुए दरवाजा खोला गया तो दोनों फंदे पर झूलते मिले. सरपंच के अनुसार प्लास्टिक रस्सी को छत में लगे गार्डर में डाल फंदा बनाया हुआ था. शवों को नीचे उतारा गया. पोस्टमार्टम के लिए डबवाली के उपमंडल नागरिक अस्पताल में ले जाया गया.
आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस

बता दें कि दोनों करीब दो महीने से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. दोनों ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है. वहीं पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और आत्महत्या के कारणों का पता लगने में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज