Home /News /haryana /

हरियाणा: नवविवाहिता को छोड़कर कनाडा भागने की फिराक में था युवक, दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार

हरियाणा: नवविवाहिता को छोड़कर कनाडा भागने की फिराक में था युवक, दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार

सिरसा पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट से किया गिरफ्तार.

सिरसा पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट से किया गिरफ्तार.

Haryana News: हरियाणा के सिरसा जिले में पुलिस ने नवविवाहिता को छोड़ कनाडा फरार होने की कोशिश करते आरोपी दूल्हे को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. 6 महीने पहले युवक और युवती की ऑनलाइन मुलाकात हुई, जिसके बाद दोनों परिवारों की रजामंदी से पहले सगाई हुई. अभी हाल ही में दोनों की शादी भी हो गई, लेकिन युवती ने आरोप लगाया कि ससुराल पक्ष के लोगों ने उनसे 30 लाख रुपये की डिमांड की थी.

अधिक पढ़ें ...

सिरसा. हरियाणा के सिरसा (Sirsa) जिले का एक युवक नवविवाहिता को छोड़कर कनाडा (Canada) फरार होने की कोशिश कर रहा था. पुलिस ने आरोपी दूल्हे को दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi Airport) से गिरफ्तार कर लिया है. युवती ने सिरसा पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 6 महीने पहले कनाडा में रह रहे एक युवक से उसकी ऑनलाइन मुलाकात हुई. जिसके बाद दोनों में निरंतर बातचीत होने लगी. परिवार की रजामंदी से दोनों की सगाई भी हो गई.

शिकायत में युवती ने बताया कि 18 नवंबर को उक्त युवक सिरसा आया. आरोपी युवक सिरसा का ही निवासी है, जिसके बाद दोनों परिवारों की सहमति से उनकी शादी हो गई. इसके बाद ससुराल पक्ष की तरफ से उनसे 30 लाख रुपये की डिमांड की गई तो उन्हें शक हुआ. जब उन्होंने युवक और उसके परिवार से संपर्क करना चाहा तो संपर्क नहीं हुआ. इस पर उन्होंने पुलिस को इस संबंध में शिकायत दी.

सिविल लाइन थाना प्रभारी रामनिवास ने बताया कि शुक्रवार देर शाम सिरसा की न्यू हाउसिंग बोर्ड में रहने वाली एक युवती ने परिवार सहित पुलिस अधीक्षक को एक शिकायत दी. जिस पर पुलिस अधीक्षक ने तुरंत कार्रवाई की और सिविल लाइन थाना पुलिस ने एक टीम को दिल्ली एयरपोर्ट भेजा. जहां से आरोपी युवक साहिल खुराना को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं, बाकी आरोपियों को भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक, लगभग 6 महीने पहले दोनों की ऑनलाइन मुलाकात हुई, जिसके बाद दोनों परिवारों की रजामंदी से पहले सगाई हुई. अभी हाल ही में दोनों की शादी भी हो गई, लेकिन युवती ने आरोप लगाया कि ससुराल पक्ष के लोगों ने उनसे 30 लाख रुपये की डिमांड की है जिस पर युवक सहित उसके माता-पिता, भाई और युवक के जीजा और बहन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. जबकि आरोपी युवक को दिल्ली एयरपोर्ट से ग‍िरफ्तार कर लिया गया है.

Tags: Crime News, Haryana police, Love marriage

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर