लाइव टीवी

उड़ता हरियाणा: 20 लाख की हेरोइन के साथ एक युवक गिरफ्तार
Sirsa News in Hindi

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: February 17, 2020, 4:40 PM IST
उड़ता हरियाणा: 20 लाख की हेरोइन के साथ एक युवक गिरफ्तार
पुलिस ने एक नशा तस्कर को किया गिरफ्तार

  • Share this:
सिरसा. एंटी नारकोटिक्स सेल पुलिस ने कालांवाली क्षेत्र के गांव दादू से कार सवार एक युवक को काबू कर उसके कब्जे से 202 ग्राम हेरोइन बरामद की. बरामद की गई हेरोइन (Heroin) की कीमत 20 लाख रुपये आंकी जा रही है. आरोपित युवक से बरामद की गई कार पर जाली नंबर प्लेट लगी हुई थी. आरोपित ने स्वीकारा कि वह तथा उसके तीन अन्य साथी हेरोइन तस्करी का धंधा करते हैं. वे यह हेरोइन दिल्ली में नाइजीरियन (Nigerian) से लेकर आए थे. इस मामले में पुलिस ने आरोपित व चारों युवकों के खिलाफ कालांवाली थाना में अभियोग दर्ज किया है.

बता दें कि एंटी नारकोटिक्स सेल पुलिस की टीम एएसआइ महेंद्र सिंह की अगुवाई में गांव कमाल से दादू की तरफ जा रही थी. रास्ते में गांव दादू के वाटर व‌र्क्स के समीप पहुंचे तो कार की पिछली सीट पर एक युवक दिखाई दिया जो पुलिस टीम को देखकर भागने लगा. पुलिस ने शक के आधार पर काबू कर उसकी तलाशी ली तो उसकी पेंट की जेब से 52 ग्राम हेरोइन बरामद हुई.

कार के डेशबोर्ड से भी हेरोइन बरामद

पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो कार के डेशबोर्ड से 150 ग्राम 35 मिलीग्राम हेरोइन बरामद हुई. पकड़े गए आरोपित की पहचान दादू निवासी बलजीत सिंह उर्फ गग्गू के रूप में हुई है. कार की तलाशी के दौरान कार में से आरसी बरामद हुई, जिसमें हरियाणा नंबर था जबकि कार पर लगाई नंबर प्लेट पंजाब नंबर की थी.



नाइजीरियन से लेकर आया था हेरोइन

आरोपित बलजीत ने बताया कि वह संदीप, अवतार रमेश निवासी दादू के साथ मिलकर दिल्ली में जोन नामक नाइजीरियन से हेरोइन लेकर आए थे. हेरोइन को पंजाब में बेचने के लिए लेकर जाना था, इसलिए कार पर पंजाब नंबर की प्लेट लगाई थी. कार आरोपित रमेश की है.

सप्लायर की तलाश में जुटी पुलिस

इस मामले में सिरसा के डीएसपी आर्यन चौधरी ने बताया कि कालांवाली थाना के अंतर्गत बलजीत सिंह नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है जिससे 202 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है. उन्होंने कहा कि आरोपी बलजीत सिंह के खिलाफ कालांवाली थाना में मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि इस मामले में सप्लायर की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें - नारनौंद में खड़े ट्रक से जा टकराई इको गाड़ी, 6 लोगों की मौत, 6 घायल

ये भी पढ़ें - करनाल: इनकम टैक्स विभाग ने पकौड़े बेचने वाले को भेजा 9 करोड़ का नोटिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 17, 2020, 4:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर