लाइव टीवी

अभय चौटाला ने एक्जिट पोल के आंकड़ों को नकारा, बोले- ‘24 को होगा दूध का दूध, पानी का पानी’

News18 Haryana
Updated: October 22, 2019, 2:13 PM IST
अभय चौटाला ने एक्जिट पोल के आंकड़ों को नकारा, बोले- ‘24 को होगा दूध का दूध, पानी का पानी’
नतीजों में इनेलो की होगी अहम भूमिका

अभय चौटाला ने कहा कि सिरसा जिले की 5 विधानसभा सीटों पर भाजपा हार रही है. उन्होंने कहा अगर भाजपा का ग्राफ न गिरता तो देश के प्रधानमंत्री मेरे विधानसभा क्षेत्र में आकर जनसभा नहीं करते.

  • Share this:
चंडीगढ़. इंडियन नेशनल दल (Indian National Lokdal) के नेता अभय चौटाला (Abhay Chautala) ने एक्जिट पोल (Exit Poll) के नतीजों को नकारते हुए कहा कि इस बार हरियाणा (Haryana) में किसी एक पार्टी की सरकार नहीं बनेगी. हालांकि उन्होंने माना की इस बार इनेलो का ग्राम गिरा है. जिसका दोष उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर मढते हुए कहा कि भाजपा ने इनेलो में फूट पैदा की और कुछ लोगों को बरगला कर अपने साथ ले गए.

वहीं अभय ने कहा कि कुछ स्वार्थी लोग भी इनेलो का साथ छोड़कर दूसरी पार्टियों में चले गए. वहीं उन्होंने ये भी कहा कि इनेलो का ग्राफ इतना भी नहीं जिसकी वजह से अन्य पार्टियां जो दावे कर रही हैं वो पूरे हो पाएंगे. अभय ने कहा कि 24 को जब नजीते आएंगे तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. चुनावी नतीजों में इनेलो की अहम भूमिका रहेगी.

सिरसा की 5 सीटों पर हारेगी भाजपा

उन्होंने कहा कि सिरसा जिले की 5 विधानसभा सीटों पर भाजपा हार रही है. उन्होंने कहा अगर भाजपा का ग्राफ न गिरता तो देश के प्रधानमंत्री मेरे विधानसभा क्षेत्र में आकर जनसभा नहीं करते. उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि जहां देश के प्रधानमंत्री के पास विदेशी दौरों से फुर्सत नहीं, वहीं इन चुनावों में भाजपा की स्थिति को देखते हुए उन्हें कई रैलियां करनी पड़ी.

ये भी पढ़ें:- हरियाणा में 65 फीसदी लोगों ने वोट डाला, एग्जिट पोल में फिर खट्टर सरकार

ये भी पढ़ें:- News 18 IPSOS Exit Poll 2019: हरियाणा में BJP 75 पार, 10 पर सिमट रही कांग्रेस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 2:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...