लाइव टीवी

अभय ने जिन इलाको का जिक्र किया, वहां नशे की समस्या ज्यादा: रंजीत चौटाला

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: November 29, 2019, 2:35 PM IST
अभय ने जिन इलाको का जिक्र किया, वहां नशे की समस्या ज्यादा: रंजीत चौटाला
रंजीत चौटाला ने किया अभय की बात का समर्थन

इनेलो विधायक अभय चौटाला (Abhay Chautala) ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattra) को पत्र लिखकर जानकारी दी है कि हरियाणा के कई ज़िले ऐसे हैं (सिरसा और फतेहाबाद) जहां पर नशे का प्रकोप ज्यादा है.

  • Share this:
सिरसा. हरियाणा के कई ज़िलों में बढ़ रहे नशे की समस्या को लेकर इनेलो विधायक अभय चौटाला (Abhay Chautala) ने मुख्यमंत्री (Chief Minister) को पत्र लिखकर जानकारी दी है. इस पर मनोहर सरकार में कैबिनेट मंत्री रंजीत सिंह चौटाला (Ranjit Singh Chautala) का भी मानना है की अभय चौटाला ने जिन इलाको का जिक्र किया है वहां नशे की समस्या है. रंजीत सिंह आज सिरसा में मीडिया से मुखातिब हो रहे थे. रंजीत सिंह ने कहा की मैंने इस बारे में ग्रह मंत्री से चर्चा की है.

दरअसल गुरुवार को इनेलो विधायक अभय चौटाला ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल को पत्र लिखकर जानकारी दी है कि हरियाणा के कई ज़िले ऐसे हैं (सिरसा और फतेहाबाद) जहां पर नशे का प्रकोप ज्यादा है. ऐसे में सरकार इन इलाको में ध्यान नहीं दे रही है. इस पर जब आज मनोहर सरकार में कैबिनेट मंत्री रंजीत सिंह से सवाल पूछा तो उनका कहना है की अभय चौटाला ने जो कहा है वो सही है.

अनिल विज को बुला अवगत कराया जाये

उन्होंने कहा की रोहतक, सोनीपत की बजाय इस इलाके में नशे की समस्या है. ये बॉर्डर एरिया पर है. समय-समय पर पुलिस कार्रवाई कर रही, ज्यादा मैं कुछ कह नहीं सकता ग्रह विभाग अनिल विज के पास है. मैंने उनसे चर्चा की है. मेरी कोशिश है की अनिल विज जी को यहां बुलाकर इस समस्या से अवगत करवाया जाये.

यह भी पढ़ें- 100 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च करने के बाद भी गुरुग्राम बना हुआ गंदगी वाला शहर

यह भी पढ़ें- घर जा रहे शख्स को चाकू की नोक पर लूटा, अंगूठी, चेन व नकदी ले फरार हुए बदमाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 2:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...