Home /News /haryana /

Punjab Election 2022: अभय चौटाला का भगवंत मान पर कटाक्ष, बोले- जो संसद में शराब पीकर जाए वो CM पद के लायक नहीं

Punjab Election 2022: अभय चौटाला का भगवंत मान पर कटाक्ष, बोले- जो संसद में शराब पीकर जाए वो CM पद के लायक नहीं

अभय चौटाला ने कहा- प्रकाश सिंह बादल के अलावा पंजाब में कोई विकास नहीं करवा सकता.

अभय चौटाला ने कहा- प्रकाश सिंह बादल के अलावा पंजाब में कोई विकास नहीं करवा सकता.

Punjab Chunav 2022: अभय चौटाला ने कहा कि पंजाब चुनाव में उनकी पार्टी शिरोमणि अकाली दल को समर्थन करेगी. बॉर्डर के साथ लगते जितने भी विधानसभा क्षेत्र हैं उनका प्रत्येक कार्यकर्ता अभी से उनके समर्थन में लगा हुआ है और पंजाब में बादल की सरकार बने इसके लिए कार्यकर्ताओं की ड्यूटियां भी लगाई गई है.

अधिक पढ़ें ...

सिरसा. इनेलो प्रधान महासचिव व ऐलनाबाद से विधायक अभय सिंह चौटाला (Abhay Singh Chautala) ने आम आदमी पार्टी द्वारा भगवंत मान (Bhagwant Mann) को मुख्यमंत्री के चेहरे के तौर पर प्रोजेक्ट किये जाने पर बयान देते हुए कहा कि अगर कोई व्यक्ति शराब पीकर लोकसभा में जा कर बोलता है और इसको लेकर लोग उसपर कटाक्ष करे तो राजनिति में ये अच्छी बात नहीं है. राजनितिक व्यक्ति को बहुत चीज़ों का ध्यान रखना पड़ता है. अगर कोई व्यक्ति विधानसभा या लोकसभा में शराब पीकर जाये और उसे मुख्यमंत्री के चेहरे के तौर पर पेश किया जाये तो उस प्रदेश  का क्या हाल होगा.

अभय सिंह चौटाला बुधवार को ऐलनाबाद विधानसभा हल्के के अपने धन्यवादी दौरे के दौरान गांव कुंभथला में मीडिया से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने कहा कि आज वो अपने हल्के के लोगों का धन्यवाद करने आये हैं साथ ही उनकी समस्याओं के बारे में भी जान रहे हैं जल्द ही वो प्रदेश के मुख्यमंत्री से मिलकर अपने हल्के की समस्याओं के बारे में बताएंगे और उन्हें हल करने को कहेंगे.

अभय चौटाला ने कहा कि पंजाब चुनाव में उनकी पार्टी शिरोमणि अकाली दल को समर्थन करेगी. बॉर्डर के साथ लगते जितने भी विधानसभा क्षेत्र हैं उनका प्रत्येक कार्यकर्ता अभी से उनके समर्थन में लगा हुआ है और पंजाब में बादल की सरकार बने इसके लिए कार्यकर्ताओं की ड्यूटियां भी लगाई गई है. वहीं सरकार द्वारा आय को आधार बना कर पेंशन कटौती के सवाल पर अभय ने कहा कि सरकार ने जो फैसला लिया है कि जिसकी 2 लाख रुपये की आय होगी उसको पेंशन नहीं मिलेगी सलेकिन वो ऐसा नहीं होने देंगे और अगर सरकार ने ऐसा किया तो इसके लिए आंदोलन करेंगे.

किसान आंदोलन में सरकार द्वारा मुकदमें वापस लिए सवाल पर उन्होंने कहा कि सरकार ने किसानों के साथ मिलकर ये फैसला किया था कि मुकदमें वापस लिए जाएंगे. यदि ऐसा नहीं होता तो आंदोलन दोबारा से खड़ा होने में देर नहीं लगेगी।.सरकार द्वारा निजी क्षेत्र में 75 प्रतिशत आरक्षण दिए जाने पर अभय चौटाला ने कहा कि ये केवल युवाओं को बहकाने के लिए किया गया है. किसी भी नौजवान को 75 प्रतिशत आरक्षण का लाभ नहीं मिलेगा.

Tags: Abhay Chautala, Haryana news, Punjab Election 2022

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर