लाइव टीवी

पिछले एक हफ्ते में BJP का ग्राफ गिरा, हमारी ताकत बढ़ी: अभय चौटाला

News18 Haryana
Updated: September 20, 2019, 1:04 PM IST
पिछले एक हफ्ते में BJP का ग्राफ गिरा, हमारी ताकत बढ़ी: अभय चौटाला
अभय चौटाला का कहना है की भाजपा ने अपनी टिकट बेचनी शुरू कर दी है.

अभय चौटाला का कहना है की भाजपा ने अपनी टिकट बेचनी शुरू कर दी है.

  • Share this:
सिरसा. विधानसभा चुनाव (Assembly Election) के ऐलान से पहले हरियाणा (Haryana) के सियासी दलों ने एक दूसरे पर सियासी बाण छोड़ने शुरू कर दिए है. शुक्रवार को सिरसा पहुंचे अभय चौटाला (Abhay Chautala) ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है. अभय चौटाला का कहना है की  चर्चा ये चल रही है की भाजपा में टिकट बिक रही है.

अभय चौटाला का कहना है की भाजपा ने अपनी टिकट बेचनी शुरू कर दी है. अभय चौटाला ने कहा की जिस राजनितिक दल की टिकट बिकनी शुरू हो जाती है, वहां राजनितिक तौर पर विश्वास ख़तम हो जाता है. अभय ने कहा की पिछले एक हफ्ते में भाजपा का ग्राफ गिरा है और हमारी पार्टी की ताकत बढ़ी है. अभय ने कहा कि भाजपा से लोग किनारा कर रहे है.

आज भी एकजुट नहीं कांग्रेस

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए अभय चौटाला ने कहा की कांग्रेस आज भी एकजुट नहीं है. अभय ने कहा की पहले एक नेता के नारे लगते थे अब दो लोगो ने नारे लगते है. कभी शैलजा के नारे लगते है, कभी हुड्डा के. अभय ने कहा कि जब कांग्रेसी आपस में लड़ेंगे तो एक कैसे होंगे. अभय चौटाला ने कहा की आज प्रदेश में चिट्टा खूब बिक रहा है. ये सब सरकार की शह पर बिक रहा है सरकार स्वंय चिट्टा बिकाती है.

ये भी पढ़ें:- कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ केस दर्ज करे CBI: दिग्विजय चौटाला

ये भी पढ़ें:- 75 पार का नारा देने वाली BJP इस चुनाव में 15 सीटों पर सिमट जाएगी: दिग्विजय

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 20, 2019, 1:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...