लाइव टीवी

मेरा मुकाबला किसी से नहीं, ऐलनाबाद से एकतरफा जीत करूंगा हासिल: अभय चौटाला

News18 Haryana
Updated: October 10, 2019, 12:36 PM IST
मेरा मुकाबला किसी से नहीं, ऐलनाबाद से एकतरफा जीत करूंगा हासिल: अभय चौटाला
90 सीटों पर उम्मीदवार ना उतारे जाने पर अभय ने कही ये बात

90 की 90 सीटों पर उम्मीदवार ना उतारे जाने पर बोले अभय चौटाला ने कहा कि कुछ सीटों पर हमने निर्दलीय उम्मीदवारों को समर्थन दिया है.

  • Share this:
सिरसा. इनेलो नेता अभय चौटाला (Abhay Chautala) कहना है कि इस बार उनका मुकाबला किसी से नहीं है और वह ऐलनाबाद (Ellenabad) से एकतरफा जीत हासिल करेंगे. अभय ने कहा कि मैं दो बार ऐलनाबाद से विधायक (MLA) बना हूं, अबकी बार लोग मुझे पिछली बार के ज्यादा मार्जिन से जिताने के मूड में हैं. वहीं उन्होंने कहा कि भाजपा ने ऐसे व्यक्ति को उम्मीदवार बनाया है जो नशे का कारोबार करता है.

वहीं अभय चौटाला ने कहा कि हमने अकाली दल से इसलिए समझौता किया है क्योंकि अकाली दल ने कहा है कि एसवाईएल पर कोर्ट का जो भी फैसला आएगा वह हमें मंजूर होगा. बीजेपी को हराने के लिए हमने सभी दलों को साथ आने के लिए आमंत्रित किया था.

90 सीटों पर उम्मदीवार ना उतार पाने पर कही ये बात

वहीं 90 की 90 सीटों पर उम्मीदवार ना उतारे जाने पर बोले अभय चौटाला ने कहा कि कुछ सीटों पर हमने निर्दलीय उम्मीदवारों को समर्थन दिया है. अभय ने कहा कि मैंने हमेशा जनता के बीच रहकर, उनके दुख सुख का साथी बनकर, लोगों की मूलभूत सुविधाओं के लिए लड़ाई लड़ी है. जनता द्वारा दी गई जिम्मेवारियों को मैंने अच्छे ढंग से निभाया है. अभय ने कहा कि मेरे खिलाफ जो चुनाव लड़ रहे हैं अगर मैं उनके खिलाफ कोई आऱोप लगाऊं तो अच्छा नहीं लगता, इन सबके बारे में आप जनता से पता कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: हरियाणा की चुनावी जंग में 14 अक्टूबर को प्रचार के लिए उतरेंगे राहुल गांधी

चौटाला आए तो गुंडागर्दी बढ़ी, हुड्डा आए तो बढ़ा भ्रष्टाचार: अमित शाह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 12:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...