चौटाला परिवार के एक होने के सवाल पर बोले अभय- धोखा देने वालों पर कौन करेगा विश्वास

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: August 23, 2019, 7:41 PM IST
चौटाला परिवार के एक होने के सवाल पर बोले अभय- धोखा देने वालों पर कौन करेगा विश्वास
इनेलो नेता अभय चौटाला

अभय चौटाला ने मीडिया से कहा कि वो इस तरह के सवाल करना अब बंद कर दे. वो लोग हम से अलग होने के बाद तीन पार्टियों से गठबंधन कर तीनों के साथ धोखा कर चुके हैं.

  • Share this:
चौटाला परिवार (Chautala Family) के एक होने के सवाल पर अभय चौटाला (Abhay Chautala) ने बड़ा बयान दिया है. दोनों परिवार के एक होने के सवाल पर अभय चौटाला ने कहा कि धोखा देने वाले लोगों पर कौन विश्वास करेगा. अभय चौटाला ने मीडिया से कहा कि वो इस तरह के सवाल करना अब बंद कर दे. वो लोग हम से अलग होने के बाद तीन पार्टियों से गठबंधन कर तीनों के साथ धोखा कर चुके हैं.

वहीं विधायकों के पार्टी छोड़ने के सवाल पर अभय चौटाला ने कहा कि रामचन्द्र कम्बोज, बलवान दौलतपुरिया और मखनलाल सिंगला की क्या हैसियत थी कि वो विधायक बन जाएं. जो हमारा साथ छोड़कर गए है वो 10 दिन बाद धक्के खाते फिरेंगे. ये लोग भाजपा में अपमानित हो रहे हैं, लेकिन स्वार्थी लोगो को कोई फर्क नहीं पड़ता. चुनाव आएंगे तब देखना इनका क्या होगा. अभय ने कहा कि 25 सितंबर को कैथल में ताऊ देवीलाल की जयंती पर राज्यस्तरीय कार्यकम होगा.

पंजाब के पूर्व सीएम ने कही थी ये बात
बता दें कि हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला की पत्नी स्नेहलता चौटाला की श्रद्धांजलि सभा मे पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने अपने सम्बोधन में बड़ी बात कही थी. प्रकाश सिंह बादल ने दिल की बात रखते हुए कहा था कि वो चौटाला परिवार को दुख में नहीं देख सकते, वो चाहते हैं कि पूरा चौटाला परिवार एक साथ हो जाए.

दोनों परिवारों को एक होने की दी थी सलाह
उन्होंने कहा कि चाहे किसी को कोई भी कुर्बानी देनी पड़ी, वो दे. अगर आप एक हो जाएंगे तो सारी सरकारें आपके कदम चूमेगी. बता दें कि पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला था उनके बड़े बेटे अभय चौटाला जेबीटी शिक्षक भर्ती घोटाले में तिहाड़ जेल में सजा काट रहे हैं. अभय व उनके भतीजे दुष्यंत चौटाला के बीच पार्टी को लेकर लड़ाई शुरू हुई थी तो उस समय भी स्नेहलता चौटाला मेदांता में दाखिल थी.

ये भी पढ़ें- हरियाणा के एक और बाबा पर यौन शोषण का केस दर्ज, 10 से ज्यादा वीडियो वायरल
Loading...

VIDEO: लव जेहाद: अकिल शादीशुदा और बच्चों वाला है, पर हम शादी कर चुके हैं व खुश हैं : नेहा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 4:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...