Home /News /haryana /

विरोधियों के मुंह पर ताले लगा देगी इनेलो की जन अधिकार रैली: अभय चौटाला

विरोधियों के मुंह पर ताले लगा देगी इनेलो की जन अधिकार रैली: अभय चौटाला

अभय चौटाला

अभय चौटाला

अभय चौटाला ने कहा कि इस रैली की संपूर्ण तैयारियां हो चुकी हैं और प्रदेशभर से लाखों की संख्या में लोग इस रैली में जुटेंगे.

इनेलो द्वारा 1 मार्च को हांसी में आयोजित की जाने वाली राज्य स्तरीय जन अधिकार रैली अभूतपूर्व, ऐतिहासिक एवं विशाल होगी और विरोधियों के मुंह पर ताले लगा देगी जो कह रहे थे कि इनेलो कमजोर हो गई. नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने ये बयान सिरसा में दिया.

अभय चौटाला ने कहा  कि इस रैली की संपूर्ण तैयारियां हो चुकी हैं और प्रदेशभर से लाखों की संख्या में लोग इस रैली में जुटेंगे. चौटाला ने कहा कि आज भी प्रदेशभर की जनता इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला से अथाह प्यार, प्रेम और श्रद्धा रखती है. इस रैली को ओम प्रकाश चौटाला सम्बोधित करेंगे.

उन्होंने कहा कि  देश की सीमाओं की रक्षा करने वाले नौजवानों की दो ही चिंता होती है. एक देश की सीमा तथा दूसरी अपना घर परिवार. नौजवानों को इस चिंता से मुक्ति देने की योजना का इस रैली में खुलासा किया जाएगा ताकि जवान निर्भिक व निश्चिंत होकर सीमाओं की रक्षा कर सकें.

अभय ने कहा कि इसके साथ ही प्रदेश के किसानों को लेकर बड़ी घोषणा की जाएगी  चौटाला ने कहा कि एक बार फिर प्रदेश की जनता इनेलो की तरफ देख रही है तथा हांसी में इनेलो के नेतृत्व में प्रदेश की जनता एकत्रित होकर भाजपा सरकार के खिलाफ फतवा देगी.

आज प्रदेश का हर वर्ग जिसमें कर्मचारी, व्यापारी, किसान, छात्र दुखी हैं तथा इस सरकार से मुक्ति पाने के लिए छटपटा रहा है.  विधानसभा में गेस्ट टीचर्स को लेकर पेश किया गया बिल भी अधूरा है क्योंकि गेस्ट टीचर ने पक्का होने की मांग हमेशा से की है लेकिन उन्हें केवल 58 वर्ष तक ही नौकरी करने के लिए बिल पास हुआ है. सरकार ने ऐसा करके गेस्ट टीचर के साथ मजाक किया है.

ये भी पढ़ें:-

राजकीय सम्मान के साथ हुआ शहीद सोमबीर का अंतिम संस्कार, 7 साल के बेटे ने दी मुखाग्नि

एयर स्ट्राइक: ऑटो ड्राइवर ने लिया था ये प्रण, अब फ्री में एक महीने तक चलाएगा ऑटो

बडगाम में एयरफोर्स का चॉपर क्रैश, हरियाणा का लाल शहीद

Tags: Abhay singh chautala, Dushyant chautala, Hisar news, Indian National Lok Dal, Om Prakash Chautala

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर