लाइव टीवी

अभय का भाभी नैना चौटाला पर तंज, कहा- 'अगर लगाव होता तो डबवाली सीट से लड़तीं चुनाव'

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: October 6, 2019, 8:37 AM IST
अभय का भाभी नैना चौटाला पर तंज, कहा- 'अगर लगाव होता तो डबवाली सीट से लड़तीं चुनाव'
नैना चौटाला के डबवाली सीट से चुनाव न लड़ने को लेकर अभय ने तंज कसा है.

अभय चौटाला ने तंज कसते हुए कहा कि हमने पहले डबवाली सीट की जिम्मेदारी डॉ. अजय सिंह चौटाला को सौंपी थी फिर भाभी को दी गई. वो पहले हमें छोड़कर चले ही गए अब भाभी ने भी छोड़ दिया.

  • Share this:
सिरसा. हरियाणा (Haryana) के सिरसा (Sirsa) जिले में इनेलो नेता अभय चौटाला (INLD Leader Abhay Chautala) ने अपनी भाभी नैना चौटाला (Naina Chautala) पर एक बार फिर तंज कसा है. नैना चौटाला के डबवाली सीट (Dabwali Seat) से चुनाव (Election) न लड़ने को लेकर अभय ने तंज कसते हुए कहा कि इस सीट पर हमने पहले डॉ. अजय सिंह चौटाला को जिम्मेदारी सौंपी फिर भाभी को दी गई. वो पहले हमें छोड़कर चले ही गए अब भाभी ने भी छोड़ दिया.

अभय ने कहा अगर उनका लगाव होता तो डबवाली से चुनाव लड़तीं. अभय ने कहा कि भाभी अपने बयानों में कहती थीं कि जब तक उनके पति डॉ. अजय सिंह चौटाला जेल से बाहर नहीं आ जाते तब तक वे चौकीदारी करेंगी, कहां गए वो चौकीदर."

तिहाड़ जेल में बंद हैं अजय सिंह चौटाला

बता दें कि अजय सिंह चौटाला भारतीय राष्ट्रीय लोक दल (Indian National Lok Dal, INLD) के नेता हैं. वर्तमान में वे तिहाड़ जेल में पिछले 10 वर्षों से सजा काट रहे हैं.

गौरतलब है कि जननायक जनता पार्टी (Jannayak Janta Party, JJP) की ओर से गुरुवार को जारी की गई तीन सूचियों में कई नाम चौंकाने वाले थे. डबवाली से पूर्व विधायक और पार्टी के सीनियर नेता दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) की मां नैना चौटाला की सीट बदल दी गई है. उन्हें बाढ़ड़ा से उतारा गया है. उनकी जगह सरबजीत सिंह मसिता (Sarabjit Singh Masita) को चुनाव में उतारा गया है, जबकि दुष्यंत खुद उचाना कलां से चुनाव लड़ेंगे.

ये भी पढ़ें:- JJP नेत्री व Ex MLA नैना चौटाला ने कहा, अजय सिंह की कर्मभूमि से निकलेगी सरकार की चाबी

ये भी पढ़ें:- विधानसभा चुनाव: डबवाली सीट पर देवीलाल परिवार के सदस्यों में हो सकता है मुकाबला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 6, 2019, 8:31 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...