हरियाणा: शादी करने के बाद दूल्हा- दुल्हन घर जाने के बजाए सीधे पहुंचे अस्पताल, जानें वजह
Sirsa News in Hindi

हरियाणा: शादी करने के बाद दूल्हा- दुल्हन घर जाने के बजाए सीधे पहुंचे अस्पताल, जानें वजह
अस्पताल में दुल्हन के साथ खड़ा युवक

सिरसा (Sirsa) के नागरिक अस्पताल के सीएमओ डॉ सुरेंद्र नैन ने बताया कि अस्पताल में दूल्हा और दुल्हन पहुंचे थे और उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
हरियाणा. हरियाणा (Haryana) के सिरसा (Sirsa) जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां के नागरिक अस्पताल में अचानक एक फूलों से सजी गाड़ी पहुंची तो हर कोई चकित रह गया. कोई  खिड़की से झांक-झांक कर देखने की कोशिश कर रहा था कि आखिर इस परिधान में अस्पताल में कौन आया है, तो कोई मोबाइल से वीडियो बना रहा था.  दरअसल,  इस सजी-धजी गाड़ी में आया तो एक नवविवाहित जोड़ा था. लेकिन सबसे खास बात ये थी कि पंजाब (Punjab) में शादी करने के बाद दुल्हन लेकर सिरसा पहुंचा दूल्हा घर नहीं गया बल्कि सबसे पहले कोरोना टेस्ट करवाने अस्पताल पहुंच गया.

बता दें कि भंगू गांव के युवक की पंजाब के लंबी गांव में शादी हुई थी. शनिवार को वे जिला प्रशासन से अनुमति लेकर चंद लोगों के साथ बारात लेकर पंजाब पहुंचे थे. शादी करने के बाद दूल्हा और दुल्हन सिरसा पहुंचे तो घर जाने के बजाए फूलों से सजी गाड़ी को लेकर सीधे सिविल अस्पताल परिसर चले गए. यहां दूल्हे और दुल्हन का कोरोना टेस्ट करवाया गया.

सीएमओ डॉ सुरेंद्र नैन ने बताया कि अस्पताल में दूल्हा और दुल्हन पहुंचे थे
सिरसा के नागरिक अस्पताल के सीएमओ डॉ सुरेंद्र नैन ने बताया कि अस्पताल में दूल्हा और दुल्हन पहुंचे थे और उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया है. उन्होंने कहा कि ऐसे लोग और अभी आगे आएं और अपना टेस्ट करवाएं. उन्होंने कहा कि 1956 केसों ट्रेस किया जा चुका है, जिसमें से अब तक 1519 कुल सैंपल भेजे गए हैं. सिरसा जिले में 9 पॉजिटिव थे, जिनमें से 8 मरीज ठीक होकर घर जा चुके है. उन्होंने बताया कि  1314 सैंपल निगेटिव आए हैं और 186 रिपोर्ट पेंडिंग है.



ये भी पढ़ें- 



हाईवे पर 'द बर्निंग कार' बनी स्कॉर्पियो, 7 प्रवासी मजदूरों ने ऐसे बचाई जान

वृंदावन की विधवाओं के सामने गुजारे का संकट, काम बंद होने से आमदमी रुकी
First published: May 24, 2020, 12:23 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading