Home /News /haryana /

OMG! पत्नी की मौत बाद बुजुर्ग ने घर के आंगन में दफनाया शव, 5 दिन बाद जताई अंतिम संस्कार करने की इच्छा

OMG! पत्नी की मौत बाद बुजुर्ग ने घर के आंगन में दफनाया शव, 5 दिन बाद जताई अंतिम संस्कार करने की इच्छा

सिरसा के गांव कोटली का मामला

सिरसा के गांव कोटली का मामला

बुजुर्ग दंपती घर में अकेले रहते थे, क्योंकि उनकी कोई संतान नहीं है. पड़ोसियों के साथ भी ज्यादा बातचीत नहीं थी. इसलिए गुड्डी देवी के निधन की बात उसके पति देवीदयाल ने किसी को नहीं बताई और खुद ही घर में गड्ढा खोदकर शव दफना दिया. कोटली के सरपंच देव कुमार का कहना है कि मौत बीमारी की वजह से हुई है.

अधिक पढ़ें ...

सिरसा. हरियाणा के सिरसा (Sirsa) जिले के गांव कोटली में एक अनोखा मामला सामने आया. यहां 23 नवंबर को एक बुजुर्ग व्यक्ति देवीदयाल ने अपनी पत्नी गुड्डी देवी की मौत (Death) के बाद उसका शव (Dead Body) घर के आंगन में दफना दिया. इसके बाद 27 नवंबर को खुद ही संस्कार करने की इच्छा भी जाहिर की. इसके बाद गांव के प्रतिनिधि देव सिंह को मामले की जानकारी दी गई. वहीं, आस-पड़ोस में बात फैल गई और पुलिस को भी जानकारी दे दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया.

बुजुर्ग व्यक्ति ने बताया कि उसकी पत्नी टीबी से पीड़ित थी और उसकी मौत के बाद उसने घर में उसे दफना दिया. इसके बाद मामला उपायुक्त दरबार में पहुंच. उपायुक्त ने तहसीलदार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया. रविवार सुबह ड्यूटी मजिस्ट्रेट व पुलिस टीम मौके पर पहुंची. जमीन की खुदाई कर शव को बाहर निकाला गया. इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए बुजुर्ग महिला का शव नागरिक अस्पताल लाया गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई की जाएगी.

ड्यूटी मजिस्ट्रेट तहसीलदार गुरदेव सिंह ने मीडिया को बताया कि गांव कोटली की कृष्णा बस्ती में देवीदयाल द्वारा अपनी पत्नी गुड्डी देवी को दफनाए जाने की जानकारी मिली थी. इसके बाद उसकी मौजूदगी में शव को जमीन से निकाला गया है और पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी.

वहीं, डिंग थाना प्रभारी कश्मीरी लाल ने मीडिया को बताया कि सूचना मिली थी कि 23 नंवबर को महिला की मौत के शव घर में दफनाया गया है. इसके बाद कार्रवाई करते हुए आज ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल ले जाया गया है. रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Crime News, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर