अभय चौटाला और अशोक तंवर की मुलाकात पर JJP नेता का तंज, बोले- ज़ीरो प्लस ज़ीरो, ज़ीरो ही होता है
Sirsa News in Hindi

अभय चौटाला और अशोक तंवर की मुलाकात पर JJP नेता का तंज, बोले- ज़ीरो प्लस ज़ीरो, ज़ीरो ही होता है
अजय चौटाला ने कसा तंज

अभय चौटाला (Abhay Chautala) द्वारा इनेलो में शामिल करवाए जा रहे नए कार्यकर्ताओं और नेताओं के बारे में पूछे गए सवाल पर अजय चौटाला (Ajay Chautala) ने कहा की रोज़ रोज़ किसी को पटके पहनाने से पार्टी मजबूत नहीं होती है.

  • Share this:
सिरसा. जननायक जनता पार्टी के संरक्षक अजय चौटाला ने इनेलो विधायक अभय चौटाला (Abhay Chautala) और अशोक तंवर की बीते दिनों हुई मुलाकात पर तंज कसा है. अशोक तंवर (Ashok Tanwar) के इनेलो में शामिल होने की सम्भवनाओं पर पूछे गए सवाल पर अजय चौटाला (Ajay Chautala) ने कहा की जीरो प्लस जीरो तो जीरो ही होते है, कुछ नहीं होने वाला. अजय चौटाला गुरुवार को सिरसा की जाट धर्मशाला में मीडिया से मुखातिब हो रहे थे.

अभय चौटाला द्वारा इनेलो  में शामिल करवाए जा रहे नए कार्यकर्ताओं और नेताओं के बारे में पूछे गए सवाल पर अजय चौटाला ने कहा की रोज़ रोज़ किसी को पटके पहनाने से पार्टी मजबूत नहीं होती है. अजय चौटाला ने कहा ये लोग इनेलो के वर्कर्स को पटका पहनाकर प्रचार कर रहे है की जेजेपी से लोग इनेलो में शामिल हो रहे है. अजय चौटाला ने कहा की मुझे एक पदाधिकारी का नाम तो बताये जो इनेलो में शामिल हुआ हो.

दोनों की मुलाकात से हरियाणा राजनीति में हलचल



बता दें कि शुक्रवार को हरियाणा के सियासी गलियारों में उस वक़्त चर्चाओं का दौर शुरू हो गया जब इनेलो विधायक अभय चौटाला और कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर की मुलाकात की तस्वीरें सामने आयी.दोनों नेताओं ने इस मुलाकात को शिष्टाचार बैठक बताया,और कहा की इस मुलाकात में प्रदेश की राजनितिक हालातों पर चर्चा की गई. इनेलो में शामिल किये जाने के सवाल पर अशोक तंवर ने कहा था कि अभी विचार किया जायेगा. तो अभय चौटाला ने मीडिया के सवालों पर कहा की अभी सारी जानकारी कैसे दे.
अभय ने कही थी ये बात

अभय चौटाला ने कहा था कि मैंने अशोक तंवर से मुलाकात की है. इस मुलाकात में हमने प्रदेश के राजनितिक हालत पर चर्चा की है. जल्द ही हम दोनों मिलकर प्रदेश सरकार के खिलाफ आंदोलन भी कर सकते है. अशोक तंवर को इनेलो में शामिल किये जाने के सवाल पर अभय चौटाला ने कहा सारे सवालों के जवाब आज नहीं दूंगा.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading