लाइव टीवी

हरियाणा में अकाली दल को लगा बड़ा झटका, विधायक बलकौर सिंह JJP में शामिल

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: January 6, 2019, 11:15 PM IST
हरियाणा में अकाली दल को लगा बड़ा झटका, विधायक बलकौर सिंह JJP में शामिल
अकाली दल छोड़ जेजेपी में शामिल हुए विधायक बलकौर सिंह

हरियाणा में शिरोमणि अकाली दल के इकलौता विधायक बलकौर सिंह है. बलकोर सिंह इनेलो अकाली दल गठबंधन की सीट से कालांवाली से चुनाव लड़कर जीते थे.

  • Share this:
शिरोमणी अकाली दल को हरियाणा में बड़ा झटका लगा है. अकाली दल के इकलौते विधायक बलकौर सिंह ने शनिवार को जननायक जनता पार्टी ज्वाइन कर ली है. जननायक जनता पार्टी के सरंक्षक अजय चौटाला ने उन्हें पार्टी का झंडा देकर पार्टी ज्वाइन करवाई. इस दौरान अजय चौटाला ने कहा अब जेजेपी के हरियाणा में कुल 4 विधायक हो गए है. वहीं बलकौर सिंह ने कहा जेजेपी चौधरी देवीलाल की विचारधारा पर चल रही है, इसलिए उन्होंने जेजेपी ज्वॉइन की है.

बता दें कि हरियाणा में शिरोमणि अकाली दल के इकलौता विधायक बलकौर सिंह है. बलकोर सिंह इनेलो अकाली दल गठबंधन की सीट से कालांवाली से चुनाव लड़कर जीते थे. कुछ समय पहले इनेलो ने अकाली दल से हरियाणा में अपना गठबंधन तोड़ दिया था. अब बलकार सिंह ने जेजेपी ज्वॉइन कर ली है.

शूटर ने दिलाई 2 करोड़ के ईनाम की याद तो भड़क गए हरियाणा के मंत्री

जेजेपी के संरक्षक अजय चौटाला ने कहा कि अब जेजेपी के हरियाणा में चार विधायक हो गए हैं. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में ऐसे कई बड़े नेता जेजेपी में शामिल होंगे. पार्टी में शामिल होने के बाद विधायक बलकौर सिंह ने कहा कि जेजेपी देवीलाल की विचारधाराओं पर चलने वाली पार्टी है. इसी के चलते उन्होंने जेजीपी ज्वॉइनिंग की है.

मोदी स्वतंत्रता के बाद के सबसे खराब नेता: अमरिंदर सिंह

उन्होंने कहा कि वो पहले इनेलो के संगठन के साथ थे. मैं इनेलो का प्रशंसक था, लेकिन अब मैंने जेजेपी जॉइन की है. उन्होंने कहा कि मैंने शिरोमणि अकाली दल के बड़े नेताओं को इस बारे जानकारी दे दी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 6, 2019, 4:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर