लाइव टीवी

अकाली दल ने सिरसा सीट पर हलोपा के प्रत्याशी गोपाल कांडा को दिया समर्थन

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: October 18, 2019, 4:45 PM IST
अकाली दल ने सिरसा सीट पर हलोपा के प्रत्याशी गोपाल कांडा को दिया समर्थन
अकाली दल ने गोपाल कांडा की पार्टी को दिया समर्थन

पंजाब से आये शिरोमणि अकाली दल के नेता हरदीप सिंह डिम्पी ढ़िल्लों ने कहा की मुझे शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सरदार सुखबीर बादल ने भेजा है. इसलिए मैं यहां उनका सन्देश लेकर आया हूं.

  • Share this:
सिरसा. हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) के लिए वोटिंग (Voting) होने में अब कुछ दिन का वक़्त बाकी रह गया है. ऐसे में सिरसा (Sirsa) ज़िले में रोज़ाना कोई न कोई सियासी खिचड़ी पक रही है. शुक्रवार को शिरोमणि अकाली दल ने सिरसा सीट पर हरियाणा लोकहित पार्टी के प्रत्याशी गोपाल कांडा का समर्थन कर दिया.

सिरसा में आयोजित प्रेस वार्ता में शिरोमणि अकाली दल के राष्ट्रिय उपाध्यक्ष वीरभान मेहता और शिरोमणि अकाली दल के पंजाब के नेता हरदीप सिंह डिम्पी ढ़िल्लों ने घोषणा की. इस दौरान गोपाल कांडा ने कहा की कालांवाली में हम हरियाणा लोकहित पार्टी के प्रत्याशी को बिठाकर शिरोमणि अकाली दल के प्रत्याशी का समर्थन करेंगे.

शिरोमणि अकाली दल के नेता वीरभान मेहता ने बताया की हमने फैसला लिया है कि हम सिरसा सीट पर हरियाणा लोकहित पार्टी के प्रत्याशी गोपाल कांडा का समर्थन करें. हरियाणा लोकहित पार्टी हमारा कलावांली विधानसभा में समर्थन देने का ऐलान किया है. उन्होंने बताया की हरियाणा लोकहित पार्टी अपने प्रत्याशी को हमारे प्रत्याशी के समर्थन में बैठा देंगे.

दोनों पार्टियों में हुई ये डील

वहीं पंजाब से आये शिरोमणि अकाली दल के नेता  हरदीप सिंह डिम्पी ढ़िल्लों ने कहा की मुझे शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सरदार सुखबीर बादल ने भेजा है. इसलिए मैं यहां उनका सन्देश लेकर आया हूं. वहीं गोपाल कांडा ने कहा की हमारा कालांवाली से प्रत्याशी है परगट सिंह वो अब शिरोमणि अकाली दल के हक़ में बैठ जायेगा, वो अब अकाली दल के हक़ में प्रचार करेगा.

ये भी पढ़ें- नौक्षम चौधरी के लिए जनता के बीच पहुंच मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने मांगे वोट

जत्थेदार संत बलजीत सिंह दादूवाल ने साधा शिरोमणि अकाली दल पर निशाना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 4:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...