अपना शहर चुनें

States

सिरसा कांग्रेस भवन से तंवर की फोटो हटाने पर समर्थकों ने किया हंगामा, कार्यालय सचिव को पीटने का आरोप

भूपेंद्र सिंह हुड्डा की फोटो लगाते कार्यालय सचिव
भूपेंद्र सिंह हुड्डा की फोटो लगाते कार्यालय सचिव

संगीत कुमार ने आरोप लगाया है कि कुछ लोगों ने तंवर की फोटो हटाने का विरोध करते हुए उसके साथ मारपीट की है और कुमारी शैलजा, भूपेंद्र सिंह हुडा के साथ कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्य्क्ष सोनिया गांधी को भी अपशब्द कहे.

  • Share this:
सिरसा. प्रदेश कांग्रेस (Congress) में हुए बदलाव के बाद सिरसा (Sirsa) कांग्रेस में विवाद बढ़ गया है. कांग्रेस हाई कमान ने प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर (Ashok Tanwar) को हटाकर कुमारी शैलजा को नया प्रदेश अध्यक्ष बना दिया जिससे अशोक तंवर समर्थक नाराज दिखाई दे रहे है. इसी नाराजगी का असर सिरसा के कांग्रेस भवन में देखने को मिला. सिरसा के कांग्रेस भवन के सचिव संगीत कुमार को जैसे ही अशोक तंवर को कांग्रेस प्रदेश अध्य्क्ष की कुर्सी से हटाने की सूचना मिली तो उन्होंने अशोक तंवर की जगह कुमारी शैलजा की फोटो लगा दी.

इसके साथ ही विधायक दल के नेता भूपेंद्र सिंह हुडा की फोटो लगाकर फेसबुक पर शेयर कर दी जिसे देखकर तंवर गुट के लोगों का गुस्सा आज संगीत कुमार पर फूट गया. संगीत कुमार ने आरोप लगाया है कि कुछ लोगों ने तंवर की फोटो हटाने का विरोध करते हुए उसके साथ मारपीट की है और कुमारी शैलजा, भूपेंद्र सिंह हुडा के साथ कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्य्क्ष सोनिया गांधी को भी अपशब्द कहे.

संगीत कुमार ने अपने साथ मारपीट की शिकायत पुलिस के साथ साथ कांग्रेस के सीनियर नेताओं को दे दी है. संगीत कुमार ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.  पीड़ित संगीत कुमार ने बताया कि सुबह वो कांग्रेस भवन में अपने ऑफिस में बैठे थे और थोड़ी देर बाद कांग्रेस भवन से बाहर आ गए.



उन्होंने कहा कि कुछ लोग बाहर ही खड़े थे और झगड़ा करने की कोशिश में थे. उन्होंने कहा कि उन लोगों ने तंवर की फोटो हटाने का विरोध जताते हुए उनसे मारपीट की लेकिन उन्होंने कहा कि तंवर की फोटो उन्होंने नहीं हटाई. उन लोगों ने कुमारी शैलजा, भूपेंद्र सिंह हुड्डा और सोनिया गांधी के बारे में अपशब्द कहे. उन्होंने कहा कि वे उन लोगों को जानते नहीं है लेकिन पुलिस के साथ साथ कांग्रेस हाई कमान को शिकायत दे दी है. उन्होंने अब आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.
ये भी पढ़ें:- टीचरों ने खून से लिखा पीएम मोदी को खत, कहा-हमें पक्का करो

'महिला डॉक्टर की लापरवाही के कारण मां-बच्चे की गई जान'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज