जानिए कैसे एक हादसा बना दो और दुर्घटनाओं की वजह, 2 की मौत व 1 गंभीर रूप से घायल

News18 Haryana
Updated: September 11, 2019, 3:02 PM IST
जानिए कैसे एक हादसा बना दो और दुर्घटनाओं की वजह, 2 की मौत व 1 गंभीर रूप से घायल
मंगलवार रात करीब 11 बजे नेजियाखेड़ा के पास जीप की ट्रक से जबरदस्त टक्कर हो गई थी (सांकेतिक तस्वीर)

सिरसा में मंगलवार देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

  • Share this:
सिरसा. हरियाणा (Haryana) में सिरसा (Sirsa) के चोपटा रोड पर नेजियाखेड़ा गांव में मंगलवार देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल भिजवा दिया. साथ ही दोनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस आगे की छानबीन (Investigation) में जुट गई है.

जीप अनियंत्रित होकर सीधा पेड़ से जा टकराई

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक मंगलवार रात करीब 11 बजे नेजियाखेड़ा के पास जीप की ट्रक से जबरदस्त टक्कर हो गई थी. टक्कर के बाद जीप अनियंत्रित होकर सीधा पेड़ से जा टकराई, जिसमें पेड़ टूटकर सड़क पर गिर गया. इस घटना में जीप में सवार आन्नंदगढ़ गांव के रहने वाले ईश्वर की मौत हो गई.

सड़क हादसा-road accident
पेड़ बना कई दुर्घटनाओं का कारण (फाइल फोटो)


पेड़ बना कई दुर्घटनाओं का कारण

हाईवे पर पेड़ के टूटकर गिरे होने के कारण रात के अंधेरे में एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इसमें नाथूसरी कलां गांव के विक्रम की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद एक तेज रफ्तार बाइक सवार भी अनियंत्रिक होकर उस पेड़ से जा टकराया, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक अस्पताल में भर्ती है. पुलिस ने मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:- चरखी दादरी में धरने पर बैठे किसान ने जहर खाया, हालत गंभीर
Loading...

ये भी पढ़ें:- करनाल: आत्महत्या से पहले बेटी ने बताया था- 'पापा ये दोनों हमेशा तंग करते हैं'

ये भी पढ़ें:- इंडो-पाक बॉर्डर पर 40 करोड़ रुपये की हेरोइन बरामद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 3:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...