डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और गृह मंत्री अनिल विज में तकरार!
Sirsa News in Hindi

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और गृह मंत्री अनिल विज में तकरार!
सिरसा में दुकानें खोलने को लेकर शुरू हुआ विवाद

सिरसा में लॉकडाउन (Lockdown) 4 में दुकानदारों को रियायत देते हुए लेफ्ट राइट फ़ॉर्मूले (Left Right Formula) के हिसाब से बाजार खोलने की अनुमति दी, लेकिन दुकानदार इससे नाखुश नज़र आये.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
सिरसा. हरियाणा में गठबधन सरकार बने हुए करीब एक साल होने को है. इस बीच सूबे के गृह मंत्री अनिल विज और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) के बीच विवाद शुरू हो गया है. लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान शराब के ठेके बंद होने के चलते शराब की बिक्री को लेकर विवाद शुरू हुआ. इस मामले को लेकर गृह मंत्री अनिल विज  आक्रामक हुए और मामले की जांच शुरू करवा दी, जिसके बाद विपक्ष के हाथ बड़ा मुद्दा लग गया. अब ये मामला शांत ही नहीं हुआ था कि गृह मंत्री अनिल विज ने दुष्यंत चौटाला के उस बयान पर बयान दिया जिसमें उन्होंने सिरसा के बाजारों को रोज़ खोलने का आदेश जारी कर दिया. इस पर अनिल विज ने बयान दिया कि पूरे हरियाणा में लेफ्ट राइट दुकानें खुलेंगी.

बता दें कि सिरसा में लॉकडाउन 4 में दुकानदारों को रियायत देते हुए लेफ्ट राइट फ़ॉर्मूले के हिसाब से बाजार खोलने की अनुमति दी, लेकिन दुकानदार इससे नाखुश नज़र आये. इसके बाद व्यापार मंडल के लोग डिप्टी सीएम से मिले. डिप्टी सीएम ने ऐलान किया कि सोमवार से सिरसा के बाजार रोज़ खुलेंगे.

उपायुक्त ने डिप्टी सीएम की सुनी



कुछ देर बाद सूबे के गृह मंत्री अनिल विज का बयान आया जिसमे उन्होंने कहा कि की पूरे हरियाणा में लेफ्ट राइट फ़ॉर्मूले  से बाजार खुलेंगे. अब लोग कहने लगे कि डिप्टी सीएम की मानें या गृह मंत्री अनिल विज की,लेकिन कल देर शाम डीसी सिरसा ने डिप्टी सीएम की मानी और सिरसा में रोज़ बाजार खुलने के आदेश जारी कर दिए.



दुष्यंत सीएम से कर सकते हैं इस मामले में चर्चा

एक के बाद एक हुई घटनाओं ने सियासी गलियारों में चर्चाएं तेज़ कर दी है कि दोनों नेताओं में कोई विवाद तो है. इस पूरे मामले को लेकर डिप्टी सीएम से बात करनी चाही तो वो दूरी बनाकर चल दिये. ऐसे में हमारे सूत्र बताते है आज डिप्टी सीएम चंडीगढ़ पहुंचेंगे जिसके बाद जल्द ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल से इन मामलों पर चर्चा कर सकते है.

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन में क्रिकेट खेलने हरियाणा पहुंचे दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, सोशल डिस्टेंस की उड़ी धज्जियां
First published: May 25, 2020, 1:39 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading