लाइव टीवी
Elec-widget

राम रहीम से मुलाकात के बाद डेरा सच्चा सौदा से कई सबूत मिटा सकती है हनीप्रीत: अंशुल छत्रपति

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: November 17, 2019, 9:53 AM IST
राम रहीम से मुलाकात के बाद डेरा सच्चा सौदा से कई सबूत मिटा सकती है हनीप्रीत: अंशुल छत्रपति
राम रहीम से हनीप्रीत की मुलाकात की चर्चाओं पर अंशुल छत्रपति ने उठाए सवाल

साध्वी यौन शोषण के आरोप में रोहतक जिले की सुनारिया जेल में सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. इस बात का दावा अंशुल छत्रपति किया है.

  • Share this:
सिरसा. हरियाणा (Haryana) में पत्रकार रामचंद्र छत्रपति के बेटे अंशुल छत्रपति ने दावा किया है कि रणजीत सिंह हत्याकांड (Ranjit Singh murder case) में गुरमीत राम रहीम सिंह (Gurmeet Ram Rahim Singh) को सजा हो सकती है. रणजीत सिंह हत्याकांड मामले में सुनवाई लगभग पूरी हो चुकी है. जल्द ही इस मामले में कोर्ट से फैसला आ सकता है.

रणजीत सिंह हत्याकांड मामले में बढ़ सकती हैं राम रहीम की मुश्किलें

लिहाजा, साध्वी यौन शोषण के आरोप में रोहतक जिले की सुनारिया जेल में सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. इस बात का दावा अंशुल छत्रपति किया है.

डेरे की प्रबंधन समिति के सदस्य थे रणजीत सिंह

गौरतलब है कि बीते 10 जुलाई 2002 को डेरे की प्रबंधन समिति के सदस्य रहे कुरुक्षेत्र के रणजीत का मर्डर हुआ था. डेरा प्रबंधन को शक था कि रणजीत ने साध्वी यौन शोषण की गुमनाम चिट्ठी अपनी बहन से ही लिखवाई थी. पुलिस जांच से असंतुष्ट रणजीत के पिता ने जनवरी 2003 में हाईकोर्ट में याचिका दायर कर बेटे की मौक की CBI जांच की मांग की थी.

हनीप्रीत और राम रहीम की मुलाकात नहीं करवाने की मांग

बता दें कि अंशुल छत्रपति ने हनीप्रीत इन्सां (Honeypreet Insan) और राम रहीम की मुलाकात की चर्चाओं पर भी सवाल उठाए हैं. उन्होंने पुलिस (Police) और जेल प्रशासन से हनीप्रीत और राम रहीम की मुलाकात नहीं करवाने की बात कही है. उन्होंने कहा कि दोनों की मुलाकात होने के बाद प्रदेश में कानून
Loading...

व्यवस्था बिगड़ेगी.

सबूत मिटाने का डर

अंशुल छत्रपति ने कहा कि राम रहीम से मुलाकात करने के बाद डेरा सच्चा सौदा से कई सबूत हनीप्रीत मिटा सकती है. बीते 25 अगस्त 2017 को पंचकूला में हुई हिंसा का कनेक्शन हनीप्रीत से जुड़ा हुआ है. हनीप्रीत 2 साल पहले डेरा सच्चा सौदा में छुपाए गए अवैध हथियार को ढूंढ सकती है और डेरा सच्चा सौदा का संचालन कर सकती है.

कौन हैं अंशुल छत्रपति

बता दें कि अंशुल छत्रपति पत्रकार रामचंद्र छत्रपति के बेटे हैं. पिता रामचंद्र छत्रपति ने अपने अखबार 'पूरा सच' में वो गुमनाम चिट्ठी छापी थी, जिसमें गुरमीत राम रहीम पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया था. बाद में रामचंद्र छत्रपति की उनके घर में हत्या कर दी गई थी.

ये भी पढ़ें:- राम रहीम से मिलने के लिए आतुर है हनीप्रीत, लेकिन इस वजह से नहीं मिल रही इजाजत

ये भी पढ़ें:-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 9:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...