हाईकमान से भूपेंद्र सिंह हुड्डा की शिकायत करेंगे अशोक तंवर

News18 Haryana
Updated: August 19, 2019, 2:29 PM IST
हाईकमान से भूपेंद्र सिंह हुड्डा की शिकायत करेंगे अशोक तंवर
अशोक तंवर करेंगे हुड्डा की शिकायत

अशोक तंवर ने कहा की आज सवाल ये है की पार्टी को किसने कमजोर किया है. उन्होंने कहा की इस मामले को लेकर मैं हाई कमान से बात करूंगा.

  • Share this:
रोहतक में भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) की परिवर्तन रैली में की गई घोषणाओं और बयानबाज़ी पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर (Ashok Tanwar) का बयान आया है. अशोक तंवर का कहना है की ये अनुसाशनहीनता है. अब इस अनुसाशनहीनता का अंत होना चाहिए. कांग्रेस पहले वाली है और कांग्रेस बदली नहीं है.

अशोक तंवर सोमवार को सिरसा में कांग्रेस के कार्यकर्ता बूथ सम्मलेन के बाद मीडिया से बातचीत कर रहे थे. अशोक तंवर ने कहा की आज सवाल ये है की पार्टी को किसने कमजोर किया है. उन्होंने कहा की इस मामले को लेकर मैं हाई कमान से बात करूंगा. अशोक तंवर ने कहा की मैनिफेस्टो पार्टी का होता है पार्टी जारी करती है. किसी व्यक्ति का मैनिफेस्टो नहीं होता. इस मामले का संज्ञान कांग्रेस पार्टी के प्रभारी को लेना चाहिए.

अनुशासनहीनता का होना चाहिए अंत

अशोक तंवर ने कहा की जो 25 सदस्य कमेटी बनाने की बात की है, उसका कोई औचित्य नहीं है. इसका अधिकार उनके पास है ही नहीं. अशोक तंवर ने कहा की बंधनमुक्त रहना चाहिए, जिनको लगता है वो गुलाम है वो आज़ाद हो सकते हैं. अशोक तंवर ने कहा की अब अनुसाशनहीनता का अंत होना चाहिए. इस मामले में मैं हाईकमान से बात करूंगा.

अक्टूबर में दिखेगा परिवर्तन

उन्होंने कहा की हाईकमान किसी दबाव में काम नहीं करता. अशोक तंवर ने कहा की जिस परिवर्तन की बात की जा रही थी वो परिवर्तन अभी कही दिखा नहीं. परिवर्तन अक्टूबर में होगा. बता दें कि रोहतक रैली में हुड्डा ने किसान, सैनिक, कर्मचारी, गृहणी, व्यापारी व युवाओं को साधते हुए वादों की झड़ी लगाई. पिछड़ा, अनुसूचित व ब्राह्मण सहित चार अलग-अलग वर्ग के डिप्टी सीएम बनाने का एलान भी किया.

ये भी पढ़ें- घर में घुसे चोर पर कुत्ते ने किया हमला, घरवालों के आने तक दबोचे रखा
Loading...

ये भी पढ़ें- हिसार: ट्रक से टक्कर के बाद केमिकल से भरे कैंटर में लगी आग, चालक जिंदा जला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 2:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...