लाइव टीवी

सिरसा: पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारकर भागे नशा तस्कर, एक पुलिसकर्मी घायल
Sirsa News in Hindi

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: February 26, 2020, 4:23 PM IST
सिरसा: पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारकर भागे नशा तस्कर, एक पुलिसकर्मी घायल
पुलिस पर नशा तस्करों ने किया हमला

  • Share this:
सिरसा. पुलिस की और से नशे के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान से घबराये नशा तस्कर अब पुलिस (Police) पर हमला करने से भी नहीं चूक रहे. पिछले दस दिनों  ये दूसरी घटना है जब डिंग थाना क्षेत्र में नशा तस्करों (Drug Smugglers) ने पुलिस पर अपनी गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की है, जिसमे एक पुलिस मुलाजिम को चोटे आई है.

फ़िलहाल नशा तस्कर पुलिस को चकमा देने में कामयाब रहे है लेकिन पुलिस का दावा है कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा. बता दें कि इससे पहले भी एक नशा तस्कर मां-बेटे ने भागने की कोशिश में अपनी कार से  पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारी थी जिसे पुलिस ने काबू कर लिए था.

पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर

घटना की जानकारी देते हुए DSP राजेश कुमार ने बताया कि सीआईए पुलिस को जानकारी मिली थी कि दिल्ली की तरफ से एक मारुती रिट्ज गाड़ी में नशा लाया जा रहा है. इसी के चलते पुलिस ने डिंग थाना क्षेत्र में  नाका  बंदी की हुई थी. जब पुलिस ने संदिग्ध गाड़ी को रोकने  का इशारा किया तो उसने पुलिस की गाड़ी में टक्कर मार  दी जिसमे पुलिस की गाड़ी के शीशे टूट गए और एक पुलिस मुलाजिम को चोटे आयी है.



भागने में कामयाब रहा आरोपी

वहीं पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारने के बाद आरोपी फरार होने में सफल रहा. राजेश कुमार ने बताया कि आरोपी की पहचान सिरसा निवासी नशा तस्कर  निहाल सिंह के रूप में हुई है जो गाड़ी चला रहा था. इस मामले में डिंग थाना में FIR दर्ज कर ली गई है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

ये भी पढ़ें - चंडीगढ़ के गर्ल्स पीजी में लगी भीषण आग में तीन छात्राओं की मौत, दो घायल

ये भी पढ़ें - फरीदाबाद : मकान की छत गिरने से एक मजदूर की मौत, गंभीर दो अस्पताल में

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2020, 4:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर