भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के पहुंचने से पहले पासपोर्ट ऑफिस के उद्घाटन पर कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

सिरसा के सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी ने कहा कि उन्होंने कार्यक्रम के आयोजकों को भाजपा नेता सुभाष बराला का इंतजार करने को कहा था लेकिन आयोजकों ने उनसे ही कार्यक्रम का उद्धघाटन करने की गुजारिश की. उसके बाद उन्होंने पासपोर्ट ऑफिस का उद्धघाटन कर दिया.

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: February 13, 2019, 9:47 PM IST
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के पहुंचने से पहले पासपोर्ट ऑफिस के उद्घाटन पर कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के पहुंचने से पहले सिरसा के पासपोर्ट कार्यालय का उद्घाटन करते सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी
Nakul Jasuja
Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: February 13, 2019, 9:47 PM IST
सिरसा में पासपोर्ट ऑफिस का उद्धघाटन समारोह में बुधवार को जमकर हंगामा हुआ. हंगामे की वजह यह रही कि सिरसा के सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के आने से पहले ही ऑफिस का उद्धघाटन कर दिया. भाजपा कार्यकर्ताओं ने इनेलो नेताओं के सामने ही भाजपा जिंदा बाद के नारे लगाए.  कुछ समय के लिए स्थिति तनावपूर्ण हो गई थी. जैसे ही सुभाष बराला कार्यक्रम में पहुंचे उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को समझा बुझा कर मामले को शांत करवाया. इस दौरान मंच पर भी काफी देर तक बहसबाज़ी होती रही.

दरअसल सिरसा के डाक घर में पासपोर्ट ऑफिस के उद्धघाटन दोपहर करीब 3 बजे रखा गया था इसमें सिरसा के सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी तो सही समय पर कार्यक्रम में पहुंच गए थे लेकिन भाजपा नेता सुभाष बराला 10 मिन्ट की देरी से पहुंचे. कार्यक्रम के आयोजकों ने सांसद महोदय के पहुंचते ही उद्धघाटन समारोह को शुरू करवा दिया. जब सांसद उद्धघाटन करने के बाद मंच पर पहुंचे तो भाजपा कार्यकर्ताओं ने सांसद को भाजपा नेता सुभाष बराला का इंतजार नहीं करने पर खरी खोटी सुनाई. जिसके बाद विवाद पैदा हो गया.

सिरसा के सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी ने कहा कि उन्होंने कार्यक्रम के आयोजकों को भाजपा नेता सुभाष बराला का इंतजार करने को कहा था लेकिन आयोजकों ने उनसे ही कार्यक्रम का उद्धघाटन करने की गुजारिश की. उसके बाद उन्होंने पासपोर्ट ऑफिस का उद्धघाटन कर दिया. उन्होंने कहा कि मंच पर कुछ नेताओं ने अपनी सीट नहीं दिखने पर नाराजगी जाहिर की. वहीं इस मामले पर जब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला से बातचीत की तो उन्होंने पल्ला झाड़ते हुए कहा कि अब कार्यक्रम हो चुका है.



यह भी देखें - PHOTOS: कभी रिक्शा चलाने को मजबूर हो गया था ये किसान, ऐसे बना करोड़पति

यह भी पढ़ें - सोहना में दिन दहाड़े युवक का अपहरण, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

 

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...