Home /News /haryana /

Ellenabad Bypoll 2021: ऐलनाबाद उपचुनाव में होगी भाजपा प्रत्याशी की जीत: सुभाष बराला

Ellenabad Bypoll 2021: ऐलनाबाद उपचुनाव में होगी भाजपा प्रत्याशी की जीत: सुभाष बराला

मीडिया से बातचीत करते सुभाष बराला एवं प्रदेश के मीडिया सहप्रमुख अरविंद सैनी...

मीडिया से बातचीत करते सुभाष बराला एवं प्रदेश के मीडिया सहप्रमुख अरविंद सैनी...

पूर्व प्रदेशाध्यक्ष व ऐलनाबाद उपचुनाव प्रभारी सुभाष बराला ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने ऐलनाबाद उपचुनाव (Ellenabad Bypoll 2021) को लेकर कहा कि भाजपा प्रत्याशी गोबिंद कांडा (Gobind Kanda) ही चुनाव जीतेंगे. हमने धरातल पर प्रचार शुरू किया था और अब हमारा चुनाव आसमान पर पहुंच चुका है. उन्होंने बताया कि हरियाणा के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री भी आने वाले दिनों में जनसभा करेंगे.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्‍ली/सिरसा. हरियाणा भाजपा (Haryana BJP) के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष व ऐलनाबाद उपचुनाव प्रभारी सुभाष बराला ने दावा किया है कि ऐलनाबाद उपचुनाव 2021 (Ellenabad Bypoll 2021) में भाजपा प्रत्याशी गोबिंद कांडा ही जीतेंगे. उन्होंने कहा कि जमीन से शुरू हुआ भाजपा प्रत्याशी का चुनाव अब आसमान पर पहुंच चुका है. जनता ऐलनाबाद में बदलाव और विकास चाहती है, इसलिए इस बार भाजपा प्रत्याशी को विधानसभा में भेजने का मन बना चुकी है.

पूर्व प्रदेशाध्यक्ष व ऐलनाबाद उपचुनाव प्रभारी सुभाष बराला ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने ऐलनाबाद उपचुनाव (Ellenabad Bypoll 2021) को लेकर कहा कि भाजपा प्रत्याशी गोबिंद कांडा (Gobind Kanda) ही चुनाव जीतेंगे. हमने धरातल पर प्रचार शुरू किया था और अब हमारा चुनाव आसमान पर पहुंच चुका है. उन्होंने बताया कि हरियाणा के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री भी आने वाले दिनों में जनसभा करेंगे. बराला ने कहा कि ऐलनाबाद के विकास और समस्याओं के समाधान के लिए भाजपा सरकार गंभीर है. ऐलनाबाद क्षेत्र में सरकार ने पिछले 7 सालों में लगभग 7 अरब रुपए की लागत के विकास कार्य करवाएं हैं. भाजपा प्रत्याशी जीतने के बाद ऐलनाबाद का विकास और तेजी से किया जा सकेगा. ऐलनाबाद के लोग इस बात को समझ चुके हैं और भाजपा कैंडिडेट को चुनकर विधानसभा में भेजने का मन बना चुके हैं.

उन्‍होंने मनोहर खट्टर सरकार के विकास कार्य और विकास के लिए बनाई गई योजनाओं को भी पत्रकारों के सामने रखा. उन्होंने देश में 100 करोड़ वैक्सीनेशन होने पर अपनी बात रखते हुए कहा कि पिछले दो साल से पूरा विश्व वैश्विक महामारी कोरोना से जूझ रहा है. भारत देश भी इससे अछूता नहीं रहा, लेकिन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिशा-निर्देश व प्रयासों से देश के वैज्ञानिकों ने कुछ ही समय में स्वेदशी वैक्सीन तैयार कर देश की जनता को संजीवनी देने का काम किया. प्रधानमंत्री व वैज्ञानिकों की मेहनत को डॉक्टरों, स्टाफ व समाजसेवी संस्थाओं ने वैक्सीनेशन कर अमलीजामा पहनाया. उसी का परिणाम है कि आज देश ने सौ करोड़ वैक्सीनेशन का आंकड़ा पार कर लिया है, जोकि अपने आप में एक कीर्तिमान है.

इस मौके पर पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर, प्रदेश के मीडिया सहप्रमुख अरविंद सैनी, प्रदेश प्रवक्ता प्रवीण अत्रे व जिला मीडिया प्रभारी एडवोकेट कपिल सोनी मौजूद थे.

Tags: BJP, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर