लाइव टीवी

75 पार का दावा करने वाली BJP 15 सीट भी नहीं ला पाएगी : अभय चौटाला

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: October 11, 2019, 1:08 PM IST
75 पार का दावा करने वाली BJP 15 सीट भी नहीं ला पाएगी : अभय चौटाला
अभय चौटाला ने कहा कि ऐलनाबाद की जनता देगी खट्टर सरकार को जवाब

अभय चौटाला ने कहा कि सीएम ऐलनाबाद की सीट पर जीत का बड़ा दावा करते हैं, लेकिन ऐलनाबाद की जनता सरकार को बड़ा सबक सिखाएगी.

  • Share this:
सिरसा. हरियाणा (Haryana) के सिरसा (Sirsa) जिले में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) के बयान पर इनेलो (INLD) नेता अभय चौटाला (Abhay Chautala) ने पलटवार करते हुए कहा कि 75 पार का दावा करने वाली बीजेपी (BJP) 15 पार भी नहीं कर पाएगी. रही बात ऐलनाबाद सीट (Ellenabad Seat) की तो यहां की जनता सरकार को जवाब देगी.

ऐलनाबाद की जनता देगी खट्टर सरकार को जवाब

अभय चौटाला ने सीएम मनोहर लाल खट्टर पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव खत्म होने के बाद जब 24 अक्टूबर को नतीजे आ जाएंगे तो सबको पता चल जाएगा. अभय ने कहा कि सीएम ऐलनाबाद की सीट पर जीत का बड़ा दावा करते हैं, लेकिन ऐलनाबाद की जनता सरकार को बड़ा सबक सिखाएगी. इस सरकार ने ऐलनाबाद क्षेत्र के साथ भेदभाव किया है, जिसका जवाब इस इलाके की जनता जरूर देगी.

अभय चौटाला ने ऐलनाबाद से चुनाव लड़ रहे बीजेपी प्रत्याशी पवन बेनीवाल पर चिट्टा बेचने का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर वो चिट्टा नहीं बेचते तो सार्वजनिक रूप से क्यों नहीं मेरे आरोपों का जवाब देते.

बीजेपी का दावा- इनेलो का जड़ से कर देंगे सफाया 

गौरतलब है कि बीजेपी प्रत्याशी (BJP Candidate) पवन बेनीवाल (Pawan Beniwal) के पक्ष में वोट की अपील करने पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल (CM Manohar Lal Khattar) ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि इस बार इनेलो के गढ़ को बीजेपी ढहाने का काम करेगी. साथ ही सिरसा की पांचों सीटों पर बीजेपी की जीत का दावा किया है.

ये भी पढ़ें:- सिरसा की पांचों सीटें जीतेगी BJP, अभय चौटाला ऐलनाबाद सीट बचा कर बताएं: सीएम खट्टर
Loading...

ये भी पढ़ें:- मेरा मुकाबला किसी से नहीं, ऐलनाबाद से एकतरफा जीत करूंगा हासिल: अभय चौटाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 12:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...