BJP भी मनोहर लाल को CM कैंडिडेट घोषित करने में कॉन्फिडेंट नहीं: दुष्यंत चौटाला

दुष्यंत का कहना है कि भाजपा भी इस बार मनोहर लाल को सीएम कैंडिडेट घोषित करने में कॉन्फिडेंट नहीं है.

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: June 12, 2019, 10:16 AM IST
BJP भी मनोहर लाल को CM कैंडिडेट घोषित करने में कॉन्फिडेंट नहीं: दुष्यंत चौटाला
दुष्यंत चौटाला
Nakul Jasuja
Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: June 12, 2019, 10:16 AM IST
जजपा नेता और पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला का कहना है कि जजपा और आप गठबंधन अब विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर जुट गया है जिसके लिए ब्लॉक स्तर पर कार्यकर्ताओ के साथ मीटिंग की जाएगी. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के प्रदेश अध्य्क्ष निशान सिंह प्रदेश के दौरे करेंगे और अपनी पार्टी की नीतियों को आम लोगों को बताएंगे. विधानसभा चुनाव में उनका गठबंधन मजबूती से उतरेगा और अच्छा प्रदर्शन करेगा.

सीएम कैंडिडेट घोषित करने में कॉन्फिडेंट नहीं भाजपा



दुष्यंत का कहना है कि भाजपा भी  इस बार मनोहर लाल को सीएम कैंडिडेट घोषित करने में कॉन्फिडेंट नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर मनोहर लाल चेहरा होंगे तो कांग्रेस, इनेलो और दूसरी पार्टिया किस नेता को अपना चेहरा उतारेगी. उन्होंने कहा कि उनका विधानसभा चुनाव लड़ने का कोई इरादा नहीं है लेकिन अगर पार्टी उन्हें आदेश देगी तो वे विधानसभा चुनाव लड़ने को तैयार होंगे. उन्होंने कहा कि कहां से चुनाव लड़ेंगे अभी तय नहीं किया गया है.

इन मुद्दों पर लड़ेंगे चुनाव

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अगले 12 दिनों में जजपा प्रदेश अध्यक्ष और वे खुद 22 जिलों का दौरा करेंगे. उन्होंने कहा कि प्रदेश में बेरोजगारी, किसान पर कर्जे , पेंशन की आयु कम करने के मुद्दे को लेकर जनता के बीच जायेंगे. उन्होंने कहा कि बूथ लेवल पर पार्टी को कैसे मजबूत बनाया जाए उसपर काम किया जायेगा.

भाजपा पर साधा निशाना

दुष्यंत चौटाला ने सुभाष बराला के हरियाणा मॉडल की चर्चा होने के सवाल पर हरियाणा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि हरियाणा सरकार ने पिछले 5 सालो में क्या काम किया है. आज  हरियाणा में बेरोजगारी सबसे ज्यादा है. इससे पहले गुजरात में भी बेरोजगारी ज्यादा थी. महिला सुरक्षा के मामले में दुष्यंत चौटाला ने सरकार पर तंज कस्ते हुए कहा कि हरियाणा देश में चौथे स्थान पर है जहाँ महिलाएं असुरक्षित है. उन्होंने कहा कि जजपा और आप  गठबंधन आगे भी जारी रहेगा और विधानसभा चुनाव में किस पार्टी से गठबंधन करेंगे इसपर दोनों ही पार्टी विचार करेगी. उन्होंने कहा कि आज के हालात के अनुसार कांग्रेस एक और बनती दिखाई दे रही है.
Loading...

ये भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव: बीजेपी की इस समीक्षा के बाद हरियाणा के दो जाट नेताओं के लिए बढ़ी चुनौती!

ये भी पढ़ें-मोदी सरकार में किसानों के अच्छे दिन, अब और आसान होगी खेती! 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...