BJP नेता पवन बेनीवाल ने फेसबुक वॉल से इनेलो नेता अभय चौटाला पर साधा निशाना

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: September 10, 2019, 1:11 PM IST
BJP नेता पवन बेनीवाल ने फेसबुक वॉल से इनेलो नेता अभय चौटाला पर साधा निशाना
पवन बेनीवाल ने अपने फेसबुक वॉल पर एक पोस्ट के माध्यम से अभय चौटाला पर पलटवार किया है. (फाइल फोटो)

इनेलो नेता अभय चौटाला द्वारा लगाए गए आरोप का बीजेपी नेता पवन बेनीवाल ने अपने फेसबुक वॉल पर एक पोस्ट के माध्यम से जवाब दिया है.

  • Share this:
सिरसा. हरियाणा (Haryana) के सिरसा (Sirsa) जिले में इनेलो नेता (INLD Leader) अभय चौटाला (Abhay Chautala) और बीजेपी नेता (BJP Leader) पवन बेनीवाल (Pawan Beniwal) में जुबानी जंग तेज हो गई है. अभय चौटाला द्वारा लगाए गए आरोप पर पवन बेनीवाल ने अपने फेसबुक वॉल पर एक पोस्ट के माध्यम से निशाना साधा है.

पवन बेनीवाल ने फेसबुक (Facebook) वॉल पर अभय चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा है कि "पूर्व नेता प्रतिपक्ष और विधायक जी आजकल इलेक्शन सीज़न शुरू होते ही ऐलनाबाद की धरती पर अवतरित हो गए हैं. इलेक्शन से एक महीने पहले आकर अनाप शनाप बकने वाली राजनीति का अंत अब हो चुका है. मेरी शिक्षा एक अच्छे स्कूल में हुई है. मैं आपकी तरह सूबे के मुख्यमंत्री के लिए तू-तड़ाक की भाषा का इस्तेमाल नहीं करता. आपको मुख्यमंत्री जी से माफी मांगनी चाहिए."

बता दें कि पवन बेनीवाल ऐलनाबाद सीट से बीजेपी की टिकट पर अभय चौटाला के सामने चुनाव लड़ चुके हैं. पवन बेनीवाल हरियाणा बीज विकास निगम (Haryana Seed Development Corporation) के चेयरमैन भी हैं.



पवन बेनीवाल कभी अभय चौटाला के करीबी हुआ करते थे, लेकिन पिछले विधानसभा चुनाव से ठीक पहले वो बीजेपी में शामिल हो गए. मौजूदा विधानसभा चुनाव में पवन बेनीवाल फिर से ऐलनाबाद विधानसभा सीट से टिकट के दावेदार हैं.

ऐसे में सीएम की जनआशीर्वाद यात्रा को सफल बनाने के लिए पवन बेनीवाल लोगों के बीच जा रहे हैं और दावा कर रहे हैं कि इस बार सिरसा की सभी सीटों पर कमल खिलेगा.

ये भी पढ़ें:- हुड्डा ने बसपा से गठबंधन की बात को नकारा, बोले- नहीं की मायावती से मुलाकात
Loading...

इमरान खान की पार्टी के पूर्व विधायक ने भारत में मांगी शरण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 12:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...