• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • सिरसा: BJP की टिकट नहीं मिलने पर जनता के सामने रोए ये संभावित उम्मीदवार

सिरसा: BJP की टिकट नहीं मिलने पर जनता के सामने रोए ये संभावित उम्मीदवार

जनता के बीच रोते दिखे टिकट कटने के बाद संभावित उम्मीदवार

जनता के बीच रोते दिखे टिकट कटने के बाद संभावित उम्मीदवार

2014 में भाजपा की टिकट पर सिरसा से विधानसभा चुनाव लड़ चुकी सुनीता सेतिया और कालांवाली से विधानसभा चुनाव लड़ चुके राजेंद्र देसूजोधा जब लोगों के बीच बैठे थे तो दोनों ही नेता फूट फू

  • Share this:
सिरसा. भाजपा (BJP) ने सिरसा की विधानसभा चुनाव (Assembly Election) के मद्देनजर उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करते ही जिले में खलबली मच गई. जिले के दो हलकों सिरसा (Sirsa) और कालांवाली में बगावती सुर देखने को मिली है. सिरसा से प्रदीप रातुसरिया और कालांवाली से मौजूदा विधायक बलकौर सिंह को टिकट दी गई है, लेकिन दोनों ही हलकों में टिकट की चाह रखने वाले गोकुल सेतिया सिरसा और राजेंद्र देसूजोधा कालांवाली ने पार्टी  समर्थको सहित अलविदा कह दिया.

2014 में भाजपा की टिकट पर सिरसा से विधानसभा चुनाव लड़ चुकी सुनीता सेतिया और कालांवाली से विधानसभा चुनाव लड़ चुके राजेंद्र देसूजोधा जब लोगों के बीच बैठे थे तो दोनों ही नेता फूट फूट कर रोये. दोनों ही नेताओ का कहना था कि उन्होंने भाजपा की दिलो जान से सेवा की है लेकिन पार्टी ने उनकी सेवा को दरकिनार  कर दिया.

सुनीता सेतिया के बेटे गोकुल सेतिया इस समय सक्रिय है और उन्होंने आजाद उम्मीदवार कौतोर पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है. वही कालांवाली से राजेंद्र देसूजोधा ने आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया था, लेकिन देर शाम उन्होंने अकाली दल से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है.

गोकुल सेतिया भी लड़ेंगे चुनाव

गोकुल सेतिया ने कहा कि कार्यकर्ताओं की राय के बाद सिरसा विधान सभा से आजाद उम्मीदवार लड़ने का फैसला किया है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने जनता की आवाज को दरकिनार करते हुए फैसला लिया है और उनकी टिकट काटी गई है. उन्होंने कहा कि भाजपा  रहते हुए उन्होंने सरकार के  खिलाफ आमजन की हितों की लड़ाई सदैव लड़ी है.

राजेंद्र देसूजोधा


अकाली दल से भरेंगे नामांकन

वहीं कालांवाली हलके से भाजपा से बागी हुए राजेंद्र देसूजोधा ने कहा कि उन्होंने भाजपा के लिए काफी समय से काम किया है. लेकिन पार्टी के कुछ नेताओ को ये रास नहीं आया. उन्होंने कहा कि 3 अक्टूबर को वे अपना नामांकन भरेंगे.

ये भी पढ़ें-

पूर्व सहकारिता मंत्री सतपाल सांगवान ने कांग्रेस को कहा अलविदा

हरियाणा: जेजेपी की तीसरी लिस्ट जारी, कांग्रेस छोड़कर आने वाले ईश्वर सिंह को दिया टिकट

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज