Home /News /haryana /

Honey Trap in Sirsa: भाई ने महिला के साथ मिलकर सगे भाई को हनी ट्रैप में फंसाया, 50 हजार रुपये भी वसूले

Honey Trap in Sirsa: भाई ने महिला के साथ मिलकर सगे भाई को हनी ट्रैप में फंसाया, 50 हजार रुपये भी वसूले

पुलिस ने आरोपी महिला और भाई को किया गिरफ्तर

पुलिस ने आरोपी महिला और भाई को किया गिरफ्तर

Honey Trap in Sirsa: महिला के साथ मिलकर भाई ने सगे भाई को दुष्कर्म के मामले में फ़ंसाने की धमकी देकर 5 लाख रुपये की डिमांड की. साथ ही उसे बंधक बनाकर धमकी देते हुए छीना झपटी भी की.

    सिरसा. हरियाणा के  सिरसा जिले में एक व्यक्ति द्वारा एक महिला के साथ  मिलकर अपने ही सगे भाई को बंधक बनाकर दुष्कर्म (Rape) का झूठा मामला दर्ज करवाने की धमकी देकर 50 हजार रुपये वसूलने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने  कार्यवाही करते हुए आरोपी महिला व उमेश (पीड़ित का भाई)  दोनों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. आरोपियों के कब्जे से 50 हजार रुपये, एक सोने की अंगूठी और सोने की चेन बरामद कर ली गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    जानकारी के अनुसार पीड़ित अरविन्द कुमार और उसका भाई उमेश दोनों  केटरिंग का काम करते थे, लेकिन अब उन्होंने अपना काम अलग कर लिया था. आरोपी महिला पहले इन दोनों  भाइयों के साथ खाना बनाने का काम करती थी. आरोप है कि आरोपी उमेश और पीड़ित अरविन्द के बीच प्रॉपर्टी विवाद चल रहा है. इस बीच उमेश ने महिला से मिलाकर अपने ही भाई को केटरिंग के बहाने महिला के घर बुलाया और उसे  दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देकर 5 लाख रुपये की डिमांड की. साथ ही  उसे बंधक बनाकर धमकी देते हुए छीना झपटी भी की.

    पुलिस ने कही ये बात

    इस मामले की जानकारी देते हुए सदर थाना इंचार्ज सुनीता रानी ने बताया कि उनके पास अरविन्द कुमार ने शिकायत दी थी. उसके भाई ने एक महिला के साथ मिलकर उसे महिला के घर पर बुलाया और उसे बंधक बना कर रुपये, सोने की अंगूठी और चेन छीन ली है. साथ ही अरविन्द कुमार को दुष्कर्म के आरोप में फ़साने की धमकी देकर उसकी एवज में 5 लाख की डिमांड की गई.

    50 हजार रुपये बरामद

    पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला और उमेश को गिरफ्तार कर लिया और उनके कब्जे से 50 हजार रुपये सोने की अंगूठी और चेन बरामद कर ली है. सुनीता रानी ने बताया कि इस मामले में दो नाम और सामने आये है. जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी अनुसार कार्यवाई की जाएगी.

    Tags: Crime News, Haryana police, Honeytrap

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर