लाइव टीवी

सिरसा: भाई-बहन ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या, नौकरी न मिलने से थे परेशान!
Sirsa News in Hindi

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: February 10, 2020, 1:09 PM IST
सिरसा: भाई-बहन ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या, नौकरी न मिलने से थे परेशान!
भाई बहन ने की आत्महत्या

ओमप्रकाश ने बताया कि दोनों बच्चों की माता कि मृत्यु (Mother's Death) लगभग 6 महीने पहले हुई थी. इसी के चलते दोनों भाई बहन मानसिक परेशानी में रहने लगे थे. वहीं उन्होंने बताया कि दोनों भाई बहन नौकरी (Job) न मिलने की वजह से भी काफी तनाव (Tension) में थे.

  • Share this:
सिरसा. शहर के फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में सगे भाई-बहन द्वारा किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या (Suicide) किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. अभी तक दोनों के आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. सूचना मिलने पर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लेने के बाद परिजनों से पूछताछ कर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में पहुंचाया. मृतकों में 38 वर्षीय अनीता और 35 वर्षीय उसका भाई प्रदीप शामिल हैं.

मृतक भाई-बहन के पिता ओमप्रकाश ने बताया कि बेटी अनीता और बेटा प्रदीप रात को खाना खाने के बाद रोजाना की भांति अलग-अलग कमरों में सो गए. सुबह जब उनका लड़का उनके पास आया और पेट में जलन की बात करने लगा तो उन्होंने आसपड़ोस में लोगों को आवाज लगाई और उसे हस्पताल भिजवाया. वहीं उनकी लड़की कमरे में बेहोशी की हालत में मिली, उसे भी अस्पताल लेकर गए. डॉक्टरों ने दोनों में मृत घोषित कर दिया.

ओमप्रकाश ने बताया कि दोनों बच्चों की माता कि मृत्यु लगभग 6 महीने पहले हुई थी. इसी के चलते दोनों भाई बहन मानसिक परेशानी में रहने लगे थे. वहीं उन्होंने बताया कि दोनों भाई बहन नौकरी न मिलने की वजह से भी काफी तनाव में थे. जांच अधिकारी एएसआई भूपिंदर सिंह ने बताया कि फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी की आत्महत्या के पीछे क्या कारण हैं.

ये भी पढ़ें: टेंट दुकान में घुसकर युवक की गोली मारकर हत्या, तीनों हमलावर बाइक से फरार

ये भी पढ़ें: दिव्यांग खिलाड़ी की सरकार से गुहार- तीरंदाजी कम्पाउंड दिला दो साहब, ओलंपिक में गोल्ड ला दूंगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 1:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर