होम /न्यूज /हरियाणा /सिरसा में महिला कांस्टेबल की परीक्षा देने गए परीक्षार्थियों को लेकर लौट रही बस पलटी, कई घायल

सिरसा में महिला कांस्टेबल की परीक्षा देने गए परीक्षार्थियों को लेकर लौट रही बस पलटी, कई घायल

सिरसा में बस पलटी

सिरसा में बस पलटी

Accident in Sirsa: हरियाणा के सिरसा जिले में एक प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में कई यात्री घायल हो गए. ...अधिक पढ़ें

सिरसा. हरियाणा के सिरसा जिले में एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. जिले के महाराणा प्रताप चौक के निकट एक प्राइवेट बस (Private Bus) अनियंत्रित होकर पलट गई. ये बस महिला कांस्टेबल की परीक्षा देने यमुनानगर गए परीक्षार्थियों को लेकर लौट रही थी. बस कल शाम को यमुनानगर से सिरसा के लिए चली थी. बताया जा रहा है कि बस की हेड लाइट खराब होने व तेज रफ्तार की वजह से हादसा हुआ है.

इस हादसे में कुछ सवारियां घायल हुई हैं. सभी घायलों को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. हादसे की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दरअसल कल महिला कांस्टेबल की परीक्षा देने यमुनानगर गए परीक्षार्थियों को लेकर ये प्राइवेट बस वापस सिरसा लौट रही थी. यात्रियों की मानें तो कुरुक्षेत्र के पास बस की लाइट बंद हो गई. ड्राइवर को कहा था लेकिन ड्राइवर ने किसी की नहीं सुनी. यही वजह है की हादसा हुआ. कुछ लोगो का कहना था की ड्राइवर ने नशा भी किया हुआ था. बस में 70 के करीब सवारियां बताई जा रही हैं.

सब इंस्पेक्टर ओम प्रकाश का कहना है कि ये प्राइवेट बस पेपर दिलवाकर वापस लौट रही थी.सिरसा पहुंचने पर हादसा हुआ है. इस घटना में कुछ यात्रियों को चोटे लगी हैं. सभी को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में भेज दिया है.

Tags: Accident, Bus Accident, Haryana news live, Haryana police

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें