लाइव टीवी

सिरसा: डेरा सच्चा सौदा की चेयरपर्सन विपासना इंसां ने की SP से मुलाकात

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: November 9, 2019, 3:39 PM IST
सिरसा: डेरा सच्चा सौदा की चेयरपर्सन विपासना इंसां ने की SP से मुलाकात
विपासना ने की सिरसा एसपी से मुलाकात

12 नवंबर को सिरसा के डेरा सच्चा सौदा में डेरा के प्रथम गुरु शाह मस्ताना जी महाराज के अवतार दिवस पर कार्यक्रम होना है. अब जब हनीप्रीत भी जेल से बाहर है तो ऐसे में पुलिस प्रसाशन भी इस कार्यक्रम को लेकर सतर्क है.

  • Share this:
सिरसा. डेरा सच्चा सौदा (Dera Sacha Sauda) में 12 नवंबर को होने वाले सत्संग को लेकर शनिवार को डेरा सच्चा सौदा की चेयरपर्सन विपासना इंसां (Vipassana Insa) और वाईस चेयरपर्सन शोभा इंसां (Shobha Insa) ने पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने एसपी से कार्यक्रम को लेकर चर्चा की. मुलाकात के बाद विपासना मीडिया के सवालों से बचती नज़र आई,

बता दें कि 12 नवंबर को सिरसा के डेरा सच्चा सौदा में डेरा के प्रथम गुरु शाह मस्ताना जी महाराज के अवतार दिवस पर कार्यक्रम होना है. अब जब हनीप्रीत भी जेल से बाहर है तो ऐसे में पुलिस प्रसाशन भी इस कार्यक्रम को लेकर सतर्क है.

विपासना इंसां और शोभा इंसां


एसपी ने कही ये बात

मीडिया से बातचीत करते हुए एसपी विजय प्रताप ने बताया की पुलिस प्रशासन ने भी आयोजन को लेकर किये पुख्ता प्रबंध किये गए हैं. उन्होंने बताया की सुरक्षा को लेकर फतेहाबाद से एक अतिरिक्त कंपनी मंगवाई गई है. इस कंपनी में दस महिला पुलिस, 20 यातायात पुलिस और 70 सामान्य डयूटी के लिए पुलिस कर्मचारी शामिल होंगे.

डेरा प्रबंधक कमेटी को निर्देश दिए

एसपी ने कहा कि डेरा प्रबंधक कमेटी को निर्देश दिए गए है की इस आयोजन की वीडियोग्राफी होनी चाहिए. उन्होंने बताया की डेरे की मैनेजमेंट ने जानकारी दी है कि इस कार्यक्रम में 35 हजार डेरा श्रदालु शामिल  हो सकते है. उन्होंने कहा की इस कार्यक्रम का आयोजन डेरा परिसर में ही होना चाहिए ऐसे  निर्देश डेरा की मैनेजमेन्ट को दिए गए.
Loading...

ये भी पढ़ें-

अब अपने विरोधियों को खत्म करवाएगी हनीप्रीत : खट्टा सिंह

हनीप्रीत को जमानत मिलना सरकार और पुलिस का 'Failure': अंशुल छत्रपति

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 3:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...