लाइव टीवी

चौधरी देवीलाल के पोते अनिरुद्ध ने अभय चौटाला को किया चैलेंज, सुनें कैसे निकाली भड़ास

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: October 29, 2019, 3:52 PM IST
चौधरी देवीलाल के पोते अनिरुद्ध ने अभय चौटाला को किया चैलेंज, सुनें कैसे निकाली भड़ास
चौधरी देवीलाल के पोते अनिरुद्ध देवीलाल

चौधरी देवीलाल के पोते अनिरुद्ध ने अभय चौटाला को चैलेंज किया है. अनिरुद्ध ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इनेलो के नेता के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली है.

  • Share this:
सिरसा. चौधरी देवीलाल के पोते अनिरुद्ध देवीलाल ने अभय चौटाला को चैलेंज किया है. इस चैलेंज में अनिरुद्ध ने कहा है कि अगर अभय चौटाला को लगता है कि जनता उनसे इतना स्नेह करती है तो ऐलनाबाद विधानसभा क्षेत्र से इस्तीफा दें और मेरे सामने चुनाव लड़े. अनिरुद्ध ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे जमकर अभय चौटाला पर भड़ास निकाल रहे हैं.

कौन हैं अनिरुद्ध देवीलाल

अनिरूद्ध चौधरी देवीलाल के पोते हैं. ओम प्रकाश चौटाला के सबसे छोटे भाई जगदीश चौटाला के पुत्र हैं. अनिरुद्ध के भाई आदित्य ने डबवाली विधानसभा से चुनाव लड़ा. आदित्य के इलेक्शन मैनेजमेंट का काम अनिरुद्ध देख रहे थे. आदित्य देवीलाल चुनाव हार गए. उन्हें कांग्रेस के अमित सिहाग ने चुनाव में पटखनी दी है.



संन्यास ही नहीं, अज्ञातवास

अनिरुद्ध देवीलाल ने अपने ताऊ के बेटे इनेलो नेता अभय चौटाला को चैलेंज किया है, वीडियो में अनिरुद्ध ने कहा कि अगर अभय चौटाला में दम है तो मेरे सामने चुनाव लड़कर दिखाए,उन्होंने कहा कि अगर मैं चुनाव हार गया तो मैं राजनीति से संन्यास ही नहीं लूंगा बल्कि मैं अज्ञातवास में चला जाऊंगा, किसी को दिखूंगा नहीं. अनिरुद्ध ने अभय चौटाला पर आरोप लगाते हुए कहा कि चर्चा ये भी है कि डबवाली सीट पर अभय ने कांग्रेस के प्रत्याशी के साथ सेटिंग की है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 3:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...