Home /News /haryana /

सीएम मनोहरलाल खट्टर ने मंच से कहा- शिरोमणि अकाली दल के लिए बीजेपी बैठा सकती है प्रत्याशी पर शर्त है कि...

सीएम मनोहरलाल खट्टर ने मंच से कहा- शिरोमणि अकाली दल के लिए बीजेपी बैठा सकती है प्रत्याशी पर शर्त है कि...

कालांवाली में आयोजित जनसभा में लोगों का अभिवादन स्वीकार करते  मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर

कालांवाली में आयोजित जनसभा में लोगों का अभिवादन स्वीकार करते मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर

कालांवाली में आयोजित चुनावी सभा में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मंच से कहा कि शिरोमणि अकाली दल के लिए बीजेपी अपना प्रत्याशी बैठा सकती है, बशर्ते वह सतलज-यमुना लिंक (एसवाईएल) नहर का पानी दे दें.

सिरसा. हरियाणा के विधानसभा चुनाव में भाजपा से अलग होकर चुनाव लड़ रहे शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) इन दिनों भाजपा के निशाने पर है. कालांवाली में आयोजित चुनावी सभा में पहुंचे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Haryana Chief Minister Manohar Lal Khattar) ने शिरोमणि अकाली दल पर निशाना साधा. मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि चुनाव
से पहले अकाली दल के नेता हमारे पास आकर बोल रहे थे कि हमें हरियाणा में कुछ सीटों पर चुनाव लड़ने दो, हमने उन्हें कहा कि आप सतलज यमुना लिंक (एसवाईएल) नहर का पानी देने का समर्थन करो तो वे लोग नहीं माने तो हमने उन्हें सीटें नहीं दीं. हम आज भी कहते हैं कि आप हरियाणा को एसवाईएल (SYL) का पानी देने का समर्थन करो तो  हम अपने एक प्रत्याशी को बिठाकर आपका समर्थन करने को तैयार हैं. हम आपको कालांवाली सीट नहीं देंगे.

एसवाईएल के पानी के मुद्दे पर समर्थन करो तो दे देंगे 2-3 सीट : सीएम

कालांवाली हलके में बीजेपी की जनसभा में सीएम मनोहर लाल ने भाजपा उम्मीदवार बलकौर सिंह के पक्ष में वोट देने की अपील की. उन्होंने कहा कि अकाली दल के नेता हमारे पास समझौते के लिए आए थे लेकिन हमने उनको कहा कि हमें सतलज-यमुना लिंक (एसवाईएल) नहर का पानी दे दो, हम हरियाणा में अकाली दल को 2- 3 सीटें फ्री में दे देंगे. उन्होंने कहा कि हमारे किसानों के लिए एसवाईएल का पानी पहली जरूरत है. उस पानी का फायदा पूरे हरियाणा को होगा. उन्होंने कहा कि हम किसानों के हितों को देखें या फिर अकाली दल के 2-3 सीटों को देखें.

कालांवाली में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर


कालांवाली सीट छोड़कर किसी क्षेत्र में लेंगे उम्मीदवार वापस

उन्होंने अकाली दल को नसीहत देते हुए कहा कि अकाली दल वालों घोषणा कर दो कि अकाली दल एसवाईएल नहर के पानी में कोई रोड़ा नहीं बनेगा तो हम हरियाणा में कालांवाली सीट को छोड़कर शेष किसी हलके से अकाली दल के उम्मीदवार के सामने भाजपा उम्मीदवार को वापिस ले लेंगे, बैठा देंगे और भाजपा अपना समर्थन दे देगी. उन्होंने कहा कि कालांवाली हलके की बात नहीं करना क्योंकि कालांवाली का अकाली दल का उम्मीदवार अच्छा नहीं है.

ये भी पढ़ें- जानें हरियाणा के सीएम मनोहरलाल ने ऐसा क्या कह दिया जिससे कांग्रेसी तिलमिलाए
जब BJP की सरकार ही नहीं बननी तो उनके घोषणा पत्र टिप्पणी क्या करें: सुखबीर बादल

Tags: Haryana Assembly Election 2019, Manohar Lal Khattar, Sirsa news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर