• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • ओपी चौटाला ने कहा नाकारा और गैर तजुर्बेकार तो सीएम खट्टर ने दिया ये जवाब

ओपी चौटाला ने कहा नाकारा और गैर तजुर्बेकार तो सीएम खट्टर ने दिया ये जवाब

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर औऱ ओपी चौटाला

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर औऱ ओपी चौटाला

ओपी चौटाला ने भाजपा सरकार को आड़े हाथ लिया और सीएम मनोहर लाल खट्टर को नाकारा और गैर तजुर्बेकार बता दिया.

  • Share this:
14 दिन की पैरोल पर आए पूर्व मुख्यमंत्री एवं इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने फतेहाबाद में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इसमें उनहोंने मौजूदा भाजपा सरकार को आड़े हाथ लिया और सीएम मनोहर लाल खट्टर को नाकारा के साथ गैर तजुर्बेकार भी बता डाला. कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए उन्‍होंने कहा कि चुनाव परिणामों से निराश होने की आवश्यकता नहीं है, हम इससे भी बुरी परिस्थितियों से पार पा चुके है.

जाट धर्मशाला में आयोजित बैठक में पूर्व सांसद चरणजीत सिंह रोडी, विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया और रतिया के विधायक प्रो. रविंद्र बलियाला भी मौजूद रहे. ओमप्रकाश चौटाला ने कार्यकर्ताओं से आगामी विधानसभा चुनावों के लिए मेहनत करने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि चुनाव परिणामों से हमारी सोच में तबदीली नहीं आएगी, निश्चित रूप से आपकी सरकार बनेगी आपकी मेहनत सफलता के चरण छुएगी.

ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि हम स्व. चौधरी देवीलाल की नीतियों का अनुसरण करने वाले हैं. हमारी हार्दिक इच्छा है कि हरियाणा प्रदेश राष्ट्रीय नहीं, बल्कि अंतरराष्‍ट्रीय स्तर पर विकसित प्रदेश बने. उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि अगर मेहनत करोगे तो मेहनत का फल जरूर मिलेगा और प्रदेश में आपकी सरकार बनेगी.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दिया ये जवाब

सीएम खट्टर ने ट्वीट कर जवाब देते हुए कहा कि ओमप्रकाश चौटाला जी आपकी इसी अमर्यादित भाषा की वजह से जनता ने आपको सबक सिखाया है. आप मर्यादा तोड़ सकते हैं, लेकिन मेरी शिक्षा ऐसी नहीं है. भगवान से यही प्रार्थना करूंगा कि वह आपको सद्बुद्धि दें और आपकी उम्र लंबी करें.



ये भी पढ़ें-

चरखी दादरी: टक्कर के बाद दो ट्रकों में लगी भीषण आग, चालक जिंदा जला

मोदी सरकार में हरियाणा के तीन सांसदों को मिली ये जिम्मेदारी, मंत्रालय बंटे

हरियाणा सरकार ने हुडा सिटी सेंटर से साइबर सिटी तक मेट्रो रेल परियोजना को दी मंजूरी

सीएम बनने का सपना देख रहे थे कांग्रेस के ये दिग्गज, लोकसभा चुनाव हारे

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज