लाइव टीवी

सिरसा की पांचों सीटें जीतेगी BJP, अभय चौटाला ऐलनाबाद सीट बचा कर बताएं: सीएम खट्टर

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: October 11, 2019, 10:09 AM IST
सिरसा की पांचों सीटें जीतेगी BJP, अभय चौटाला ऐलनाबाद सीट बचा कर बताएं: सीएम खट्टर
सीएम मनोहर लाल खट्टर ने अभय चौटाला पर साधा निशाना

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि सिरसा की पांचों सीटें भाजपा ही जीतेगी. सीएम मनोहर लाल ने गोपाल कांडा और भाजपा छोड़कर आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने वाले गोकुल सेतिया का नाम लिये बिना उन पर निशाना साधा.

  • Share this:
सिरसा. चुनाव प्रचार (Election Campaign) के लिए सिरसा (Sirsa) पहुंच सीएम मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने इनेलो पर जमकर निशाना साधा. मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि सिरसा जिले के पांचों विधायक (MLA) इनेलो के थे जिसमे से 3 विधायक भाजपा (BJP) में शामिल हो गए है और बाकि बचे दो विधायकों की आपस में बनती नहीं है. उन्होंने नैना चौटाला और अभय चौटाला पर तंज कसते हुए कहा कि एक विधायक नैना चौटाला जो जजपा में शामिल हो गई हैं, वो डबवाली हलके को छोड़कर बाढड़ा भाग गई. वहीं ऐलनाबाद सीट अभय चौटाला बचा कर दिखाए.

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि सिरसा की पांचों सीटें भाजपा ही जीतेगी. सीएम मनोहर लाल ने गोपाल कांडा और भाजपा छोड़कर आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने वाले गोकुल सेतिया का नाम लिये बिना उन पर हमला बोलते हुए कहा की एक नेता ने गलत तरीके से पैसा कमाया और पहली सरकार में जेल मंत्री हुए और जेल मंत्री के पद से उतरे तो जेल की हवा खा रहे है.

गोकुल सेतिया पर भी साधा निशान

वहीं दूसरा नेता (गोकुल सेतिया) हमेशा अनुशासनहीनता करता था, ऐसे नेताओ को दरकिनार करना है. सीएम मनोहर लाल ने कहा कि सत्ता में रहने वाली सरकार के खिलाफ अगले चुनाव में एंटी इनकम्पनसी रहती थी लेकिन भाजपा की सरकार ऐसी पहली सरकार है जिसका एंटी इनकम्पेंसी न होकर प्रो कम्पेंसी चल रही है. उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता ने 6 महीने पहले ही बता दिया था कि हरियाणा में भाजपा दोबारा से बहुमत से सरकार बनाएगी.

नशे को किसी हालत में स्वीकार नहीं करेगी सरकार

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि सिरसा जिले में नशे का बोलबाला है. सरकार नशे को खत्म करने का प्रयास कर रही है. उन्होंने कहा कि सरकार नशे को किसी भी हालत में स्वीकार नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि हमारा एक नेता भी नशे में शामिल था जिसे हमने दूर किया. उन्होंने जनता से आह्वान किया कि धनबल, बाहुबल से दूर रहो जनबल से मजबूत बनो. सीएम मनोहर लाल ने कहा कि आप हमारे प्रत्याशी प्रदीप रातुसरिया को जिताये, 75 प्लस जरूर उसमे सिरसा है जरूर.

यह भी पढ़ें दादरी:खेतों में उतरेगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हेलिकॉप्टर,15 को होगी रैली
Loading...

लंदन की 1 करोड़ वाली नौकरी छोड़ हरियाणा में चुनाव लड़ने उतरीं नौक्षम चौधरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिरसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 10:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...